दो एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए नजर आए पवन सिंह, मोनालिसा का दिखा सेक्सी अवतार
दो एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए नजर आए पवन सिंह, मोनालिसा का दिखा सेक्सी अवतार
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी सिनेमा में एक अच्छा खासा स्थान हैं. आप इस बात से तो वाकिफ होंगे ही कि वह लंबे समय से फैंस के दिलों पर राज करते आ रहे हैं और पवन सिंह फिल्मों में अपनी अदाकारी से तो फैंस का मनोरंजन करते ही हैं साथ में बतौर गायक उनकी आवाज का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. इसी कड़ी में आज हम पवन और सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक पुराना वीडियो लेकर आए हैं जो कि खूब सुना गया हैं. 

पवन सिंह वीडियो में अन्य भोजपुरी स्टार और फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ नजर आ रहे हैं और इस वायरल हो रहे वीडियो में पवन सिंह के गाने का टाइटल है- आटा साने गईला. साफ़ तौर पर आप देख सकते हैं कि यह पवन सिंह के युवा दौर का गीत है और इसमें वह युवा जोश से लबरेज दिख रहे हैं. जबकि मोनालिसा भी इसमें काफी कम उम्र की नजर आ रही हैं. वहीं आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा हैं और फिलहाल हिंदी सीरियलों की ओर रुख कर चुकी हैं. 

मोनालिसा अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रही हैं और पवन सिंह के साथ उन्होंने कई गानों और फिल्मों में भी काम किया है. मोनालिसा को मोनालिसा नाम इंडस्ट्री में आकर मिला. उनका असली नाम नाम अंतरा विश्वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालिसा के नाम से ही फेमस हैं. उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में हुआ था और वह अब तक 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जबकि फ़िलहाल वह हिंदी सीरियल डायन में 200 साल की डायन का किरदार अदा कर रही हैं. 

अक्षय कुमार से आगे निकले निरहुआ, 'शेर ए हिंदुस्तान' के आगे नही टिकी 'केसरी'

पहली बार रितेश संग रोमांस करेगी काजल, फिल्म 'काशी विश्वनाथ' को लेकर कही बड़ी बात

काजल-खेसारी पर चढ़ा इश्क का खुमार, हॉट सीन का वीडियो वायरल

रोते हुए भी होली पर सबको हंसा गई यह हॉट एक्ट्रेस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -