पहली बार रितेश संग रोमांस करेगी काजल, फिल्म 'काशी विश्वनाथ' को लेकर कही बड़ी बात
पहली बार रितेश संग रोमांस करेगी काजल, फिल्म 'काशी विश्वनाथ' को लेकर कही बड़ी बात
Share:

गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. द्वारा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ की डबिंग इन दिनों जोर–शोर से मुंबई में जारी है. बता दें कि इस दौरान डबिंग के लिए स्टूडियो पहुंची फ़िल्म की अभिनेत्री काजल राघवानी ने ‘काशी विश्‍वनाथ’ के बारे में खुलकर चर्चा की. उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म उन्हें बेहद एक्साइटेड करती है, क्यूंकि सुब्बा राव गोसांग द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में उनकी जोड़ी सुपर हिट सिंगर रितेश पांडेय के साथ जमेगी. 

पहली बार काजल इस फ़िल्म के जरिये रितेश पांडेय के साथ रोमन्स करने जा रही है. इस पर काजल का कहना था कि रितेश पांडेय के साथ जोड़ी को लेकर वे उत्साहित हैं और वे चाहती हैं कि लोग उनकी जोड़ी को सराहे. रितेश की तारीफ़ करते हुए उन्होंने बताया कि रितेश काफी शांत स्वभाव के इंसान है और हम ठीक से घुले मिले भी नहीं है. साथ हे उन्होंने रितेश की गायकी की भी काफी तारीफ़ की. 

बताया जा रहा है कि काजल इस फ़िल्म में अपने किरदार की तरह ही चुलबुली है. तभी तो जब उनसे फ़िल्म के निर्देशक सुब्बा राव के बारे पूछा गया, तो उन्होंने हंसते हुए सुब्बा राव गोसांग को इरिटेटिंग कह दिया. हँसते हुए उनका कहना था कि वे बहुत इरिटेट करते थे. बिना काम के सेट पर बिठा देते थे, जो मुझे पसंद नहीं था, इसलिए मैं उन्हें घूरती रहती थी. फिल्म को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिलहाल ‘काशी विश्‍वनाथ’ का फर्स्‍ट लुक इस महाशिवरात्रि के मौके पर आउट किया था, जिसे काफी पसंद किया गया है. 

प्रियंका संग इस भोजपुरी सुपरस्टार ने किया रोमांस, इंटरनेट पर छाई जोड़ी

रोते हुए भी होली पर सबको हंसा गई यह हॉट एक्ट्रेस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

पवन सिंह की 'क्रैक फाइटर' ने ली सिनेमाघरों में एंट्री, भोजपुरी इतिहास की है सबसे महंगी फिल्म

शेर-ए-हिंदुस्तान ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -