मुंबई एयरपोर्ट पर 'पवन सिंह' का कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत
मुंबई एयरपोर्ट पर 'पवन सिंह' का कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत
Share:

मुंबई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत भोजपुरी सिनेमा के एंग्रीयंगमैन मैन व गायकी के सिरमौर पवन सिंह का  किया गया. पवन सिंह का पूरे तीन महीने बाद मुंबई आने का पता जैसे ही उनके करीबी जनों को चला तो वे सब अपने आपको रोक नहीं पाये और हर्षित मन से एयरपोर्ट जा पहुँचे. उनका स्वागत करने के लिए फ़िल्म निर्देशक अरविन्द चौबे, सिनेमाटोग्राफर व निर्देशक देवेन्द्र तिवारी, अभिनेता व फ़िल्म निर्माता रोशन राजपूत, संगीतकार छोटे बाबा बसही, मेकअप मैन मोनू पाठक सहित बहुत से गणमान्य जन पहुँचे. 3 महीने के अंतराल पर वापस अपनी कर्मभूमि मुंबई आये पवन सिंह ने स्वागत करने आये सभी का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया. काफी हर्ष का माहौल उनके मुंबई पहुँचने की खबर से फ़िल्म इंडस्ट्री में उन्हें सभी चाहने वालों के लिए बन गई है.

देवी-2 और NGK में इस फिल्म की हो रही है सर्वाधिक चर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​  कि पवन सिंह उन 3 महीनों से मुंबई से बाहर दिन रात अति व्यस्त रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह ने ब्लॉक बस्टर भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर के रिलीज होने पर बिहार के सिनेमाघरों में फिल्म का प्रोमोशन किया और सिनेप्रेमियों के बीच जाकर उनका आभार व्यक्त करते हुए फिल्म को हिट बनाने के लिए धन्यवाद दिया. इसी बीच उन्होंने भोजपुरी फिल्म जय हिन्द की शूटिंग की और कई शो भी किया. उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य होने के नाते पवन सिंह ने पार्टी के आदेश पर कई राज्यों में चुनाव प्रचार भी किया. 15वीं लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रचंड मत से विजयी होकर एक बार फिर मोदी पवन सिंह ने खुशी जताई और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को सरकार बनने पर बधाई दी.

निरहुआ संग काजल राघवानी एक वीडियो में हॉट अवतार में आई नज़र

मैंने उनको सजन चुन लिया आगामी 5 जून से ईद पर पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म भव्य पैमाने पर बिहार, झारखंड में रिलीज की जा रही है. यह फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों के फुल इंटरटेनमेंट का ध्यान रखा गया है. सम्पूर्ण परिवारिक रिश्ते को एक सूत्र में पिरोने हेतु निर्मित की गई इस फिल्म के निर्माता एस पी चौधरी, बुच्ची सिंह व अजय कुमार चौधरी हैं. फिल्म का निर्देशन किया है सिनेमाटोग्राफर से निर्देशक बने देवेंद्र तिवारी, वे पहली बार फिल्म का निर्देशन किये हैं. पवन सिंह अभिनेता व निर्माता रोशन राजपूत के साथ दीपक जऊल के निर्देशन में जल्द ही भोजपुरी फिल्म शपथ की शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म कैसी बनी है यह तो आपको सिनेमा देखने पर ही पता चल पाएंगा.

5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर

'पवन सिंह' ने बैडरूम में पार की बोल्डनेस की हद, फैंस हुए बेकाबू

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में इस कदर व्यस्त हैं चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -