5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर
5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर
Share:

मशहूर फिल्म साहो के निर्माता, जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, 5 जून को ईद उल-फितर के अवसर पर फिल्म के टीज़र का अनावरण करने जा रहे है। यह प्रभास स्टारर सुजेथ रेड्डी द्वारा निर्देशित है और यूवी क्रिएशन्स के तहत वेमारेड्डी वामसी कृष्ण रेड्डी और प्रमोद उप्पलापति द्वारा निर्मित है। उसी पर आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है।

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में इस कदर व्यस्त हैं चिरंजीवी

दुबई में किया गया है शूट 

जानकारी के बता दें दूसरी ओर, यह भी कहा जाता है कि निर्माताओं ने संगीत संगीतकार घिबरन को फाइनल कर दिया है, जिन्होंने एक ही बैनर के तहत जिल और रन राजा रन के लिए संगीत तैयार किया है, कहा जाता है कि इस फिल्म के लिए भी धुन तैयार की जा रही है। इससे पहले, शंकर, एहसान और लॉय के नाम बोर्ड में थे, लेकिन कुछ दिन पहले, तीनों ने घोषणा की है कि उन्होंने परियोजना से बाहर हो गए है। फिल्म का एक हिस्सा दुबई में शूट किया गया है और प्रभास फिल्म में एक अलग अवतार में नजर आएंगे। 

देवी-2 और NGK में इस फिल्म की हो रही है सर्वाधिक चर्चा

इन भाषाओँ में किया जायेगा रिलीज 

इसी के साथ उच्च वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर के रूप में बनी 'साहो' को 15 अगस्त को तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। यह फिल्म 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और प्रशंसकों को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। अन्य कलाकारों में नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, श्राबंती चटर्जी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, वेनेला किशोर और अन्य शामिल हैं।

महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' की घोषणा

प्रभास की साहो के लिए संगीत का निर्देशन करेंगे घिबरण

इस फिल्म में साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह और साईं पल्लवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -