देवी-2 और NGK में इस फिल्म की हो रही है सर्वाधिक चर्चा
देवी-2 और NGK में इस फिल्म की हो रही है सर्वाधिक चर्चा
Share:

मशहूर अभिनेता प्रभुदेवा और तमन्ना स्टारर देवी-2 और सूर्या और साईं पल्लवी की NGK फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। हॉरर कॉमेडी फिल्म देवी-2 से ज्यादा लोगों के बीच चर्चा NGK की हो रही है। विजय के निर्देशन में बनी देवी-2 में प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिआ के अलावा आरजे बालाजी, योगी बापू और नंदिता श्वेता भी लीड भूमिका में हैं। 

महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' की घोषणा

कुछ ऐसी है फिल्म 

जानकारी के मुताबिक सेलवरराघवन के निर्देशन में बनी फिल्म NGK बॉक्स ऑफिस पर सुबह से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सेलवरराघवन ने डायरेक्ट करने के अलावा कहानी को खुद ही गढ़ा है। NGK के ऑडियो लॉन्च के वक्त सूर्या ने कहा था, कधल कोड़ाने गाने की रिलीज से पहले, मुझे याद है कि सेलवा ने कहा था कि हमें साथ में काम करना चाहिए। 17 सालों के बाद आज यह सपना सच हो रहा है। मुझे लग रहा है कि सेलवा के साथ काम करने के बाद मुझे सिनेमा से और ज्यादा लगाव हो गया है।

प्रभास की साहो के लिए संगीत का निर्देशन करेंगे घिबरण

इसी के साथ बता दें कि देवी-2 और NGK दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। दोनों फिल्मों के स्टार्स के फैन्स अपने फेवरेट अभिनेता-अभिनेत्री की फिल्म रिलीज पर बेहद उत्साहित हैं। माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की कड़ी टक्कर हो सकती है।

इस फिल्म में साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह और साईं पल्लवी

फिर एक बार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे जयराम

फिर एक बार साथ नजर आ सकते है रवि तेजा और निर्देशक गोपीचंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -