'पवन सिंह' ने बैडरूम में पार की रोमांस की हद, फैंस हुए बेकाबू
'पवन सिंह' ने बैडरूम में पार की रोमांस की हद, फैंस हुए बेकाबू
Share:

अंतरा बिस्वास इंडस्ट्री जानी मानी एक्ट्रेस भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा हैं. मोनालिसा के हॉट वीडियो इंटरनेट पर हमेशा तहलका मचाते रहते हैं. मोनालिसा के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं. इस बीच मोनालिसा का एक और नया हॉट डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मोनालिसा भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल पवन सिंह और मोनालिसा का हॉट डांस वीडियो यूजरो के बीच हो रहा हैं.

'खेसारीलाल यादव' का ये शानदार गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल

इंटरनेट पर जमकर वायरल पवन सिंह और मोनालिसा का यह हॉट वीडियो हो रहा है. मोनालिसा के इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. दरअसल, पवन सिंह और मोनालिसा का यह हॉट वीडियो उनके भोजपुरी गाने पाला सटाके का है. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा बैडरूम में सेक्सी और इंटीमेट सीन्स देते दिख रहे हैं. पाला सटाके गाने में लोगों को काफी पसंद पवन सिंह और मोनालिसा की कैमिस्ट्री  आ रही है.

'अरविंद अकेला कल्लू' के इस गाने ने इंटरनेट पर हासिल किए लाखो व्यू 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाला सटाके गाने में जहां मोनालिसा दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं वहीं पवन सिंह भी रेड कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं. भले ही मोनालिसा का यह वीडियो पुराना है लेकिन इस गाने को लोग आज भी खूब देख रहे हैं. मोनालिसा के हॉट डांस वीडियो को अब तक 70 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. खास बात है कि इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. मोनालिसा टीवी की दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. मोनीलिसा इन दिनों स्टार प्लस के शो नजर में दिखाई दे रही हैं. नजर में एक डायन की किरदार मोनालिसा निभा रही हैं.

 

महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' की घोषणा

अनोखा है ये भगवान शिव का अधूरा मंदिर..

'क्रैक फाइटर' के इस गाने ने दर्शको को किया क्रेजी, भर-भर के मिले लाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -