मोनालिसा संग पवन सिंह ने किया रोमांस, यहां देखे वीडियों
मोनालिसा संग पवन सिंह ने किया रोमांस, यहां देखे वीडियों
Share:

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा जगत में बहुत परिवर्तन देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर इन मूवीयों की शूटिंग अब विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी ओर अब इंडस्ट्री में ग्लैमर सिर चढ़कर बोल रहा है. इसके साथ ही इस इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. हाल ही में सुपरस्टार पवन सिंह का एक धमाकेदार सांग ने तहलका मचा दिया है. इस सांग में मोनालिसा के खास अंदाज ने धमाका कर दिया है.

बहुत ही अलग होने वाला है इस बार बिग बॉस का ये सीजन

ये धमाकेदार भोजपुरी सांग है 'दिया गुल करा रानी'. ये गाना पवन सिंह और मोनालिसा के सुपरहिट गानों की सूची में सम्मिलित है. यूं तो इस जोड़ी के सभी सांग खूब पसंद किए गए हैं, किन्तु इस एक गाने 'दिया गुल करा रानी' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. यही कारण है कि इस गाने को अब तक सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा जा रहा है. गाने में पवन सिंह के साथ मोनालिसा ने ऐसे ठुमके लगाए हैं कि चाहने वालो को दीवाना बना दिया है. इन सांग में दोनों के रोमांटिक सीन और क्यूटनेस का तड़का भी लगाया गया है. 

दिलीप सुनकारा ने पवन कल्याण को लेकर कही ये बात

इस सांग को अब तक 3,793,012 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं, यानी इसे 37 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. सांग को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है. इस सांग को पवन सिंह और मशहूर भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली ने मिलकर गाया हैं. दोनों के आवाज की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है. पवन सिंह और मोनालिसा का ये गाना यूट्यूब पर बहुत पसंद किया जा रहा है. लोगों को इनकी जबरदस्त कैमिस्ट्री भा गई है.

अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश

विवादों के बीच घिरी निर्देशक प्रशांत की ये फिल्म

पवन कल्याण के जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकता है, उनकी नई फिल्म का पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -