'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस
'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस
Share:

कोलकाता में पहली बार 'सिने भोजपुरी अवॉर्ड शो' का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्मों के कई कलाकारों को अवार्ड्स दिए गए. इस दौरान खेलारीलाल यादव को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाज़ा गया. वैसे काजल और खेसारीलाल यादव की जोड़ी तो सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. साल 2018 की ही बात करे तो काजल और खेसारीलाल की जोड़ी कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुकी है.

सोशल मीडिया पर हर दिन ही खेसारीलाल और काजल का कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है और ऐसा ही इस बार भी हो रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर इस स्टार जोड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दोनों की जोड़ी फिर धमाका करते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो दो महीने पहले यानी की 1 अप्रैल को पोस्ट किया गया था. हैरानी वाली बात तो ये है कि अब तक इस वीडियो को 14,942,466 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने का नाम 'कूलर कुर्ती में' में है. 'कूलर कुर्ती में' सॉन्ग में खेसारीलाल और काजल की जोड़ी का डांस नजर आ रहा है. ये गाना काजल और खेसारीलाल की फिल्म 'दीवानापन' का है. फैंस इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है और ये अब भी वायरल होते ही जा रहा है.

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

आम्रपाली के बैली डांस ने मचाया तहलका, 4 दिन में मिले 22 लाख व्यूज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -