तीसरी शादी टूटने की ख़बरों पर आया पवन कल्याण का बयान, जानिए क्या कहा?
तीसरी शादी टूटने की ख़बरों पर आया पवन कल्याण का बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता पवन कल्याण और उनकी पत्नी एना को लेकर खबरें आ रही थीं कि वो अलग होने वाले हैं। कहा जा रहा था कि कपल शादी के 10 वर्ष पश्चात् तलाक लेने वाले हैं। उनके वैवाहिक जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव चल रहे हैं। मगर इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए पवन कल्याण ने अब सच का खुलासा कर दिया है।

खबरों के अनुसार, दोनों अलग-अलग रह रहे थे तथा एना को किसी भी पारिवारिक कार्यक्रम में नहीं देखा जा रहा था। प्रशंसक एक्टर के कुछ जवाब देने की प्रतीक्षा कर रहे थे कि इसी बीच उनकी राजनैतिक पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल से जवाब दिया गया। जन सेना पार्टी के ट्विटर पेज ने एना के साथ पवन की एक नई फोटो पोस्ट की, जिससे सभी अफवाहों पर विराम लग गया है।

तस्वीर में दोनों को साथ में हैदराबाद में वाराही विजय यात्रा के पहले चरण की पूजा करते देखा गया। ट्वीट में लिखा गया- 'पवन कल्याण एवं एना कोनिडेला ने इन धर्मार्थ कर्तव्यों को वैज्ञानिक तरीके से निभाया। कुछ ही दिनों में, वाराही विजया यात्रा का अगला चरण आरम्भ हो जाएगा तथा पवन कल्याण इसके लिए बैठकों में हिस्सा लेने के लिए जल्द ही मंगलागिरी पहुंचेंगे।' एना को पति पवन के साथ ना देखे जाने पर ये अफवाह उड़ी थी। मगर इस ट्वीट से उनकी तीसरी शादी टूटने की खबरों पर भी फुल स्टॉप लगा दिया है। 

पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्यों?

पलक पुरसवानी ने बताई अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक के ब्रेकअप की वजह, फैंस हुए हैरान

'मैं बायोलॉजिकली फीमेल हूं...', आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -