कोरोना के कारन टली पवन कल्याण की मूवी की रिलीजिंग
कोरोना के कारन टली पवन कल्याण की मूवी की रिलीजिंग
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण को आज के समय  में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं नोवेल कोरोना वायरस बीमारी, COVID-19 से प्रभावित होने की बात नहीं है. ब्रिटेन के प्रधान मंत्री, बोरिस जॉनसन से लेकर एक छोटे विक्रेता तक के लिए एक दैनिक विक्रेता के लिए एक अमीर व्यवसायी चुंबक से लेकर मध्यम वर्ग के आईटी कर्मचारी से लेकर वरिष्ठ मीडिया कर्मी तक, हर कोई इस बीमारी के प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष प्रभाव से गुजर रहा है जो दुनिया को डरा रहा है.

आर्थिक विकास और विकास में इतनी कमी आई है कि हमें लगता है कि पहले से ही 6 या 8 महीने के बारे में नहीं सोचना बेहतर है, लेकिन अगर हम कर सकते हैं तो बैंक के धन को रखना शुरू कर दें. लोग अपने आस-पास की सभी फाइलों में किसी भी नौकरी को पाने के लिए बेताब रहते हैं. तेलुगु फिल्म उद्योग में, लॉकडाउन स्क्रिप्ट परिवर्तन और बड़े बजट में भारी कटौती के लिए मजबूर है, नए लेखकों और निर्देशकों को पता नहीं है कि उनका जीवन यह सब कहां होगा. यहां तक कि पवन कल्याण जैसे स्थापित सितारे भी इसके अपवाद नहीं हैं.

उनकी फिल्में बनने जा रही हैं लेकिन कई बदलावों के साथ. मोरक्को के रेगिस्तान में निर्देशक कृष द्वारा अपने PSPK27 के लिए तैयार किए गए महाकाव्य चरमोत्कर्ष को बदल दिया जाएगा क्योंकि टीम अनिश्चित है कि विभिन्न देशों में यात्रा प्रतिबंध पूरी तरह से हटा दिया जाएगा और वे शूटिंग कर सकते हैं. टीम वीएफएक्स डिजाइनरों की मदद से कम बजट में इनडोर सेट आधारित चरमोत्कर्ष की योजना बना रही है. योजनाएं एक प्रारंभिक चरण में हैं और इसकी पुष्टि अभी तक कृष या निर्माता द्वारा नहीं की गई है. लेकिन ऐसा लगता है कि सभी फिल्म टीमों के लिए अमेरिका, ब्रिटेन या भारत के बाहर के कार्यक्रम की योजना नहीं बनाना कम से कम एक साल के बाद मई या जून 2020 के लिए होगा, जब दुनिया के कई सीओवीआईडी -19 खतरे की भविष्यवाणी करेंगे पहली लहर!

चिरंजीवी इन इस एक्टर के साथ काम कर बताया अपना अनुभव

जल्द ही महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम होगा रिलीज

राजामौली ने इंटरव्यू में खोले कई राज  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -