पवन कल्याण ने कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद लिया लम्बा ब्रेक
पवन कल्याण ने कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद लिया लम्बा ब्रेक
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां दरअसल पवन कल्याण अपनी वापसी करने के लिए तैयार नहीं हैं और हाल ही में उन्होंने कोरोना संक्रमण से उबरने के लिए एक लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। 

हम बता दें कि कोरोनावायरस की कमजोरी से पीड़ित है और उसे जल्द ठीक होने के लिए एक महीने के आराम की सलाह दी गई है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पवन कल्याण के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि वह जुलाई के महीने से अपनी आगामी परियोजना के सेट में शामिल होंगे। इसका मतलब है कि उनकी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग दो महीने आगे बढ़ेगी। 

पवन कल्याण अपने हैदराबाद के फार्महाउस में तब तक समय बिताते रहेंगे जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान रखना है कि कोई भी शूटिंग नहीं होगी और उसी से संबंधित फिल्म निर्देशकों को अवगत कराया गया है। वर्तमान में, पवन कल्याण के पास सागर के चंद्रा की अय्यप्पनम कोशियुम रीमेक है, जिसमें राणा दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में हैं, फिर कृष के निर्देशन में बनी फिल्म  हरी हरा वीरा मल्लू ’और उसके बाद हरीश शंकर के लिए PSPK28 दूसरों पर पवन एक फिल्म के लिए सुरेंद्र रेड्डी के साथ भी बातचीत कर रहे हैं, जो अगले साल फर्श पर जाने की उम्मीद है।

कोरोना नियमों में छूट देने के नाम पर रिश्वत मांग रहा था सफाई निरीक्षक, हुआ गिरफ्तार

कोरोना दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने के लिए मांगी रिश्वत, पुलिस ने रंगे हाथो किया गिरफ्तार

कोरोना पर केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक, मंत्रियों संग पीएम मोदी करेंगे मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -