कोरोना दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने के लिए मांगी रिश्वत, पुलिस ने रंगे हाथो किया गिरफ्तार
कोरोना दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने के लिए मांगी रिश्वत, पुलिस ने रंगे हाथो किया गिरफ्तार
Share:

जोधपुर: कोरोना ने पुरे देश में भारी आतंक मचा रखा है साथ ही बढ़ते कोरोना के बीच सरकारें कठोरता बरत रही हैं। सरकार की मंशा कठोरता बरत कोरोना की चेन तोड़ने की है किन्तु इसे जमीन पर लागू कराने की जिम्मेदारी जिनकी है वे ही इसे पलीता लगाने में जुटे हैं। जोधपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने मैरिज गार्डन संचालक से रिश्वत लेते नगर निगम (दक्षिण) के सफाई निरीक्षक को रिश्वत लेते हिरासत में ले लिया है।

बृहस्पतिवार को एसीबी ने जोधपुर में एक मैरिज गार्डन संचालक की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए जोधपुर नगर निगम (दक्षिण) के सफाई निरीक्षक को 6 हजार रुपये रिश्वत लेते हिरासत में ले लिया है। वहीं, एएसपी भोपाल सिंह के अनुसार, मैरिज गार्डन संचालक ओम सिंह ने एसीबी को प्रार्थना पत्र दिया था। मैरिज गार्डन संचालक ओम सिंह की शिकायत के अनुसार, नगर निगम का सफाई निरीक्षक सुरेंद्र बारासा मैरिज गार्डन में होने वाले प्रत्येक विवाह के लिए 10 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है।

ओम सिंह ने शिकायत में दोष लगाया कि यह रकम देने पर कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करने को लेकर कोई बाधा पैदा नहीं करेंगे। नहीं देने पर वे मैरिज गार्डन सीज करने की धमकी देते हैं। मैरिज गार्डन में 25 अप्रैल को हुए विवाह के लिए सफाई निरीक्षक ने 10 हजार रुपये देने की जिद की तो संचालक ने एसीबी में कंप्लेन कर दी। उसके सत्यापन में सफाई निरीक्षक ने 8 हजार रुपये की मांग की तथा 2 हजार रुपए ले भी लिए।

निजामाबाद में खारा पानी भरकर बेच रहे रेमडेसिवीर इंजेक्शन

लखनऊ में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

बेटी के प्रेम-प्रसंग का पता लगने पर पिता ने किया ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -