VIDEO: अंकिता की शादी में पवित्रा और एजाज ने मचाया धमाल
VIDEO: अंकिता की शादी में पवित्रा और एजाज ने मचाया धमाल
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande ) और विक्की जैन (Vicky Jain) आज यानी मंगलवार 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इन दोनों की शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल में होने जा रही है। इन दोनों की शादी की सगाई, मेहंदी और हल्दी की रस्म हो चुकी हैं, और उस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@pavitra_clips)

अब इन सभी के बीच अंकिता की सगाई का एक और धमाकेदार वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस 14 के सबसे हॉट कपल एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) जमकर नाचते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों अपनी दोस्त की शादी में बिजली-बिजली गाने पर धमाका कर रहे हैं। वैसे ही पवित्रा और एजाज की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

वहीँ दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री लाजवाब है और यही केमेस्ट्री आज अंकिता की सगाई में भी दिखाई दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं पवित्रा यहाँ पर्पल कलर की शिमरी साड़ी में पहुंची थी और उन्होंने अपने बालों में लोअर बन बनाया था। इसी के साथ ही उनके गले में डबल लेयर्ड खूबसूरत नेकलेस भी दिखाई दे रहा था जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। दूसरी तरफ एजाज ने ब्लैक कलर का सूट पहना था। आप देख सकते हैं दोनों ने मिलकर बिजली-बिजली गाने पर धमाकेदार डांस किया और दोनों का अंदाज बेहतरीन रहा।

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

अंकिता लोखंडे की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, आज है शादी

अंकिता लोखंडे ने कई ली सगाई, वीडियो और फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -