अंकिता लोखंडे की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, आज है शादी
अंकिता लोखंडे की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, आज है शादी
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हालाँकि इससे पहले दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। बीते दिनों ही उनकी मेहंदी और सगाई सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं थी और अब अंकिता और विक्की पर एक दूसरे के नाम की हल्दी भी चढ़ गई हैं। जी हाँ, इस समय दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में दोनों ढोल की थाप पर जमकर नाचते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood | بوليود ???????? ???????? (@bollywoodarab.dz)

आप देख सकते हैं अंकिता ने अपनी हल्दी सेरेमनी में लाल रंग का शरारा पहना था। वहीँ पीली हल्दी के साथ लाल रंग के आउटफिट में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। उनका लुक दीवाना बना देने वाला रहा। इस दौरान अंकिता के दोस्तों ने उन पर गुलाब की पंखुड़ियां भी बरसाई। हल्दी के बाद अंकिता ने अपने दोस्तों के साथ जमकर पोज दिए जिसके फोटोज सामने आ चुके हैं। इस मौके पर वो बहुत खुश नजर आ रहीं थी। वहीं दूसरी तरफ विक्की जैन पर सभी लोगों ने रगड़-रगड़ कर हल्दी लगाई।

आप देख सकते हैं विक्की ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना था और उनके आसपास गेंदे के फूलों से की गई सजावट भी साफ देखी जा सकती है। अपनी हल्दी की रस्म के बाद अंकिता और विक्की ने अपने दोस्तों के कंधों पर चढ़कर ढोल की थाप पर खूब डांस किया। आपको बता दें कि अंकिता और विक्की की शादी की सारी रस्में मुंबई के फाइव स्टार होटल में हो रहीं हैं। आज यानि मंगलवार 14 दिसंबर को अंकिता और विक्की हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएगें।

अंकिता लोखंडे ने कई ली सगाई, वीडियो और फोटोज वायरल

मेहंदी सेरिमनी पर अंकिता लोखंडे संग विक्की जैन ने मचाया जबरदस्त धमाल, इंटरनेट पर छाए VIDEO

अंकिता लोखंडे के दूल्हे संग इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -