पति संग रोमांटिक हुईं पत्रलेखा, शेयर की तस्वीरें
पति संग रोमांटिक हुईं पत्रलेखा, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के बहुत बेहतरीन अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी पत्नी पत्रलेखा (Patralekhaa) संग समय बिता रहे हैं. इन दोनों की शादी को करीब दो महीने पूरे हो गए। आप सभी को बता दें कि बीते साल 15 नवंबर को एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ धूमधाम से चंडीगढ़ में शादी रचाई थी। आप सभी को बता दें कि दोनों अब अपने प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं। इसी के साथ-साथ वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं। आजकल दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं और दोनों भी शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में पत्रलेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

जिसे देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। जी दरअसल पत्रलेखा ने प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में वो डिजाइनर साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनका पल्लू उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो राजकुमार राव के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अदाकारा ने जहां प्रिटेंड साड़ी पहन रखी है और राउंड सेप का हैंडबैग लेकर इस लुक को कंप्लीट कर रही हैं। आप देख सकते हैं राजकुमार राव ऑफ व्हाइट कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'ये बेस्ट कपल हैं।' इसी के साथ एक ने मजाक में पूछा है, 'पल्लू किसने पकड़ रखा है।' इसके अलावा एक दूसरे ने लिखा, 'पल्लू राजकुमार राव ने पकड़ा है।' आपको बता कि साल 2021 की चर्चित शादियों में राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी रही। दोनों ने अपनी शादी में खूब धमाल मचाया.

भाग्यश्री ने लिए सलमान खान के मजे, याद दिलाई सांप कांटने वाली घटना

'जैकी और मैं कुछ समय से डेट कर रहे हैं', रकुल प्रीत ने किया रिश्ते को कबूल

निर्देशक से खुलेआम विक्की ने की फिल्म देने की रिक्वेस्ट, मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -