'जैकी और मैं कुछ समय से डेट कर रहे हैं', रकुल प्रीत ने किया रिश्ते को कबूल
'जैकी और मैं कुछ समय से डेट कर रहे हैं', रकुल प्रीत ने किया रिश्ते को कबूल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को जीतने वाली रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपनी डेटिंग को लेकर खुलासा किया है। जी दरअसल कुछ समय से उनका नाम जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ जुड़ा था और दोनों को लेकर प्यार की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। अब इन सभी के बीच अदाकारा ने खुद इन सभी बातों पर मुहर लगा दी है। जी दरअसल अदाकारा ने बताया है कि वो हकीकत में ‘थोड़ी देर के लिए’ साथ रहे हैं।

वैसे लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी तब से चर्चा में हैं, जब से रकुल प्रीत ने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट करके अपने प्यार का इजहार किया था। अब इस बीच रकुल प्रीत ने जैकी के साथ अपने संबंधों के बारे में और खुलासा किया और बताया कि, 'वो हकीकत में ‘थोड़ी देर के लिए’ साथ रहे हैं।' इसी के साथ रकुल प्रीत ने इस रिश्ते को अपनी जिंदगी का ‘ग्रेट फेज’ बताया। जी दरअसल आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, रकुल प्रीत ने फिल्म निर्माता के जरिए रकुल प्रीत को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए एक पोस्ट में अपने रिश्ते की घोषणा करने के बारे में बात की। ऐसे में उस घटना को याद करते हुए अदाकारा ने बताया कि सभी ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था और वो हैरान थीं कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं।

इसी के साथ उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कबूल किया, “हम कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं, बस अब आप सभी इसे जानते हैं। मेरे दोस्त और मेरा परिवार इसे जानता था। लेकिन ये एक बेहतरीन फेज है। उन सभी इंटरव्यू में मैं हर बार ‘मैं सिंगल हूं’ कहती थी। अब ये एक अच्छा दौर है।” वहीं इस दौरान यह पूछे जाने पर कि उन्हें जैकी के बारे में क्या पसंद है, तो रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि वो दोनों बहुत समान पर्सनालिटीज हैं और वो दोनों एक समान तरीके से अपने काम को प्राथमिकता देते हैं। आगे उन्होंने ये भी कहा कि वो दोनों फैमिली ओरिएंटेड लोग हैं। रकुल प्रीत ने कहा, “हम दोनों को कसरत करना और हेल्दी खाना पसंद है। मुझे लगता है कि हम इसी से जुड़े हैं।''

फैन ने बोल दिया आर माधवन को पापा, जानिए क्या थी अभिनेता की प्रतिक्रिया

वायरल हुई जैकलीन फर्नांडिस-सुकेश की लवबाइट फोटो, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान

पहली नज़र में ही शिरीष कुंदर को दिल दे बैठीं थी फराह खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -