निर्देशक से खुलेआम विक्की ने की फिल्म देने की रिक्वेस्ट, मिला मजेदार जवाब
निर्देशक से खुलेआम विक्की ने की फिल्म देने की रिक्वेस्ट, मिला मजेदार जवाब
Share:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आजकल अपनी नयी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं। वैसे वह अपनी शादी के चलते भी सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते साल के आखिरी कुछ महीनों में उन्होंने कैटरीना से शादी की खबरों के चलते खूब सुर्खियां प्राप्त की। वहीं उसके बाद नए साल पर विक्की अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं। इन सभी के बीच अब उन्होंने मशहूर निर्देशक आनंद एल राय से अपनी अगली फ़िल्म में कास्ट करने की रिक्वेस्ट की है। जी दरअसल उन्होंने खुलेआम सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये मशहूर निर्देशक आनंद एल राय से उन्हें अपनी अगली फ़िल्म में कास्ट करने की रिक्वेस्ट की है। आप देख सकते हैं उनकी इस रिक्वेस्ट पर आनंद एल राय ने भी मजेदार जवाब दिया है।

जी दरअसल विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में विक्की ने आनंद एल राय की डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ को देखने के बाद अपना रिएक्शन शेयर किया था। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने फिल्म और फिल्म एक्टर्स की तारीफ की और इसी के साथ ही उन्होंने आनंद एल राय से अपनी अगली फिल्म में वकास्ट करने की रिक्वेस्ट भी कर दी। आप देख सकते हैं विक्की की इस स्टोरी में अतरंगी रे की पोस्टर और उसके गाने को भी लगाया गया था।

विक्की ने अपनी स्टोरी में लिखा है कि 'कितनी प्यारी फिल्म है मजा आ गया! सारा अली खान कितना मुश्किल किरदार था निभाने के लिए और तुमने कितने बेहतर तरीके से इसे निभाया है। धनुष आप एकदम जीनियस हो। अक्षय कुमार गरदा उड़ा दिए। आनंद एल राय सर प्लीज मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट कीजिए।' इस पर आनंद एल राय ने जवाब देते हुए लिखा, 'थैंक यू मेरे भाई और तू कास्ट नहीं होगा, तू जब भी होगा कहानी होगा।' काम के बारे में बात करें तो इन दिनों विक्की इंदौर में हैं और लुका-छुपी 2 के शूट में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी दिखाई देंगे।

फैन ने बोल दिया आर माधवन को पापा, जानिए क्या थी अभिनेता की प्रतिक्रिया

वायरल हुई जैकलीन फर्नांडिस-सुकेश की लवबाइट फोटो, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान

पहली नज़र में ही शिरीष कुंदर को दिल दे बैठीं थी फराह खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -