भाग्यश्री ने लिए सलमान खान के मजे, याद दिलाई सांप कांटने वाली घटना

अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyshree) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों का दिल जीत लेती है। आपको बता दें कि भाग्यश्री और सलमान खान की दोस्ती बहुत पुरानी है और दोनों ने साथ में काम किया है। वहीं भाग्यश्री और सलमान के बीच हमेशा अच्छा बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों एक-दूजे की टांग खींचते रहते हैं। बीते दिनों ही सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने डस लिया था और उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब इस खबर को देखते हुए भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर चुटकी ली है।

जी दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में उन्होंने नाश्ते की दुकान के बाहर का पोस्टर शेयर किया है जिसमें पाहड़ी बेकर्स एंड स्नेक्स प्वाइंट लिखा है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”आज इस देखा और सोचा कि क्या सलमान यहां जाना चाहेंगे। इसके साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी शेयर किया है”। जी दरअसल सलमान खान को उनके जन्मदिन से एक दिन पहले पनवेल फॉर्म हाउस पर सांप ने कांट लिया था। उस समय अभिनेता ने फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा था कि, 'सांप ने उन्हें तीन बार कांटा था। उन्होंने बताया कि सांप मेरे फॉर्महाउस में घुस गया था मैं उसे स्टिक की मदद से बाहर ले जा रहा था। इसी दौरान वो मेरे हाथ पर आ गया। वहां मौजूद कुछ लोगों ने सांप- सांप कहने लगे जिसकी वजह से वो डर गया था। वो एक जहरीली सांप था। मैं छह घंटे तक अस्पताल में भर्ती था। लेकिन मैं अब ठीक हूं।'

बात करें भाग्यश्री के बारे में तो वह इन दिनों अपने पति के साथ मसूरी हिल स्टेशन पर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अदाकारा ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। वैसे कुछ समय पहले भाग्यश्री और सलमान खान ‘बिग बॉस 15’ के वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आई थी और यहाँ उन्होंने अपने बेटे की फिल्म का प्रमोशन किया था।

'जैकी और मैं कुछ समय से डेट कर रहे हैं', रकुल प्रीत ने किया रिश्ते को कबूल

निर्देशक से खुलेआम विक्की ने की फिल्म देने की रिक्वेस्ट, मिला मजेदार जवाब

फैन ने बोल दिया आर माधवन को पापा, जानिए क्या थी अभिनेता की प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -