ओडिशा में हुआ पटनायक सरकार का विस्तार
ओडिशा में हुआ पटनायक सरकार का विस्तार
Share:

भुवनेश्वर। ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार के मंत्रिमंडल में बदलाव हुआ है। मंत्रिमंडल के विस्तार के दौरान सुशांत सिंह, चंद्र सारथी बेहरा, अनंत दास, नृसिंह चरण साहू, प्रफुल्ल सामल, शशि भूषण बेहरा, महेश्वर मोहंती, प्रताप जेना, निरंजन पुजारी,सूर्य नारायण व रमेश मांझी आदि मंत्रिमंडल में शामिल किए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार नए मंत्रियों ने आज रविवार को शपथ ली। इसमें 11 मंत्री शामिल थे। गौरतलब है कि शनिवार को 10 मंत्रियों ने मंत्री पद की शपथ ली हालांकि कुछ मंत्रियों से इस्तीफा लिया गया जिसमें संजय दासवर्मा, प्रदीप पाणिग्राही, प्रणब प्रकाश दास, अरूण साहू, पुष्पेंद्र सिदेव, सुदाम मरांडी, लाल बिहारी हिमिरिका, देवि मिश्रा व योगेंद्र बेहेरा आदि के नाम शामिल हैं।

हालांकि राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ऐसे मंत्रियों का आभार माना है जिन लोगों ने राज्य के विकास के लिए अपने मंत्रीपद से स्वयं ही इस्तीफा दे दिया। नवीन पटनायक सरकार के इस कार्यकाल का यह पहला विस्तार है। दरअसल वे 4 थी बार सीएम बने हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार की शाम को विधानसभा के स्पीकर निरंजन पुजारी ने भी इस्तीफा दे दिया था।

कहा जा रहा है कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है कहा जा रहा है कि राज्य में बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से बीजू जनता दल बीजद की छवि सुधारने की कोशिशों में जुट गई है। माना जा रहा है कि पटनायक सरकार भी वर्ष 2019 में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से कार्य करने की योजना तैयार कर रही है।

बीजेडी कार्यकर्ताओ की मारपीट की शिकार प्रवाती ने राजनाथ सिंह से लगायी गुहार

धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -