धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
Share:

भुवनेश्वर : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को कहा कि धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री पटनायक ने हिंसा प्रभावित भद्रक का निरीक्षण करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की.

उल्लेखनीय है कि बता दें कि सोशल मीडिया पर हिंदू देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद गत सप्ताह हिंसा हुई थी. मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा, 'हमारी राज्य सरकार धर्म के नाम पर विवाद और हिंसा पैदा करने वाले विभाजनकारी ताकतों का मुकाबला करने के लिए ठोस कदम उठाएगी. उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक हिंसा में जिन लोगों को नुकसान हुआ है उन्हें उचित मुआवजा दिया जाएगा.

बता दें कि शहर में इंटरनेट और बस सेवाएं बहाल की जा रही हैं और शहर में स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है. शहर में शैक्षिक संस्थानों और अन्य प्रतिष्ठानों को खोला जा रहा है. क्राइम ब्रांच के विशेष महानिदेशक बी.के. शर्मा ने कहा कि साइबर सेल ने सोशल मीडिया पर अफवाहों और आपत्तिजनक सामग्रियों को परिचालित करने के लिए पांच व्यक्तियों की पहचान और उनसे पूछताछ की, जिसके कारण शहर में हिंसा हुई.ये पांचों व्यक्ति भद्रक के रहने वाले हैं.

यह भी देखें

ओडिशा के भद्रक में भगवान राम टिप्पणी से बवाल. कर्फ्यू लगाया

ओडिशा में प्रधानमंत्री के दौरे का विरोध, नक्सलियों ने किया स्टेशन पर ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -