युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'मुझमें ऐसी दिक्कतें हैं जो मैं बता नहीं सका'
युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'मुझमें ऐसी दिक्कतें हैं जो मैं बता नहीं सका'
Share:

आज के समय में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में होटल के कमरे में बर्तन कारोबारी ने फंखे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. जी हाँ, इस मामले को पटना के जक्कनपुर थाना इलाके के होटल माधी इंटरनेशनल का बताया जा रहा है. इस मामले को बीते रविवार का बताया गया है. मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कारोबारी का शव बरामद किया जा चुका है और मृतक की पहचान गोपालगंज के मोरगंज उचका गांव के रहने वाले प्रिंस कुमार के रुप में हो चुकी है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत प्रिंस ने चार जुलाई को ही होटल के कमरा नंबर 206 में आकर ठहरा था और बीते रविवार को काफी देर तक जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल के लोगों ने कुछ भी करना सही नहीं समझा. उन्होंने सीधे इस बारे में पुलिस को बताया. इस मामले के बारे में जानने के बाद पुलिस पहुंची और कमरे का दरवाजा खोला. उस समय उन्होंने देखा कि युवक पंखे से लटका हुआ है. उसके बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमे लिखा था 'पापा, मम्मी, सोनू भैया और गौरव मैं आपसभी लोग से माफी मांग रहा हूं.'

इसके अलावा नोट में एक लड़की का नाम लिखा है और उसके बारे में लिखा है कि वह बहुत अच्छी लड़की है. 'उसके विचार बहुत ही अच्छे हैं. मुझमें ही ऐसी दिक्कतें हैं जो मैं अभी तक किसी को बता नहीं सका और उस वजह से मुझे आगे जाकर परेशानी होती. मैं अपनी थोड़ी सी खुशी की खातिर उसके जीवन भर की खुशियां बर्बाद नहीं कर सकता.' आपको बता दें कि मरने से पहले युवक ने अपनी मां, भाई को सुसाइड नोट भेजा था और उसके फोन पर 54 मिस्ड कॉल भी थे.

बच्ची को दिया टॉफी का लालच और गन्ने के खेत में ले गया युवक

OMG! पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन की हत्या, जानें पूरी वजह

पड़ोसी की इस बात से परेशान होकर किशोरी ने दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -