बच्ची को दिया टॉफी का लालच और गन्ने के खेत में ले गया युवक

Jul 04 2020 03:00 PM
बच्ची को दिया टॉफी का लालच और गन्ने के खेत में ले गया युवक

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के एक गांव का है. जहाँ बीते गुरुवार की देर रात 8 बजे घर के बाहर खेल रही सात वर्ष की बच्ची को टॉफी का लालच देने के बाद जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में टॉफी देने के बहाने उसी गांव के एक बीस वर्षीय युवक ने उसके साथ दरिंदगी की है.

इस मामले में वह बच्ची को टॉफी का लालच देकर गन्ने के खेत में ले गया और उसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस मामले में अब सूचना मिलने के बाद पुलिस ने केस दायर कर लिया और आरोपित की तलाश भी आरम्भ कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत बीते गुरुवार की रात को हुई घटना के बाद गांव के कुछ लोग मामले को निपटाने में जुट गए थे लेकिन जब मामला सुलझ नहीं सका तो पीड़ित परिवार ने बीते शुक्रवार की शाम को पुलिस को इस मामले के बारे में सूचना पाकर सीओ रचना मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक सूर्यभान सिंह मौके पर पहुंचे.

वहीं पीड़ित परिवार से मिलकर पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली और शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा. इस मामले में अब पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दे दी है. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि 'आरोपी युवक दीन दयाल के खिलाफ रेप व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर. गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है.'

आम चुनने गई थी 13 साल की बच्ची तभी आ धमके दरिंदे और...

सुसाइड नोट लिखकर होटल के कर्मचारी ने की आत्महत्या

कहीं आपके किचन का नमक 'नकली' तो नहीं ? दिल्ली पुलिस ने पकड़ी बड़ी खेप