लालू की सेहत में हुआ सुधार, डॉक्टर्स ने दी ये काम करने की सलाह
लालू की सेहत में हुआ सुधार, डॉक्टर्स ने दी ये काम करने की सलाह
Share:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पिछले काफी समय से चारा घोटाला मामले में सजा भुगत रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी सेहत में ख़राब हो गई थी जिसके बाद लालू यादव का इलाज चल रहा था. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि लालू की सेहत में सुधार हो रहा है. आपको बता दें झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में लालू यादव का इलाज चल रहा है.

सूत्रों की माने तो लालू प्रसाद ने डॉक्टरों की सलाह पर टहलना भी शुरू कर दिया है. दरअसल लालू यादव हाई ब्लड प्रेशर और अनियंत्रित ब्लड शुगर से परेशान थे इसलिए उनको डॉक्टरों ने टहलने की सलाह दी थी. लेकिन इंफेक्शन और चक्कर आने और पैर में जख्म के चलते वह टहल नहीं पा रहे थे. लेकिन अब लालू प्रसाद ने रविवार से ही डॉक्टरों की देखरेख में टहलना शुरू कर दिया है.

आपको बता दें शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने अब्दुल बारी सिद्दीकी, उदय नारायण चौधरी और हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष बृषिण पटेल रिम्स पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लालू से मुलाकात करके निकले उदय नारायण चौधरी से कहा था कि वह लालू प्रसाद की सेहत का हाल जानने रिम्स पहुंचे हैं. उन्होंने इस बारे में बताया कि 'लालू यादव को बेवजह फंसाया गया और इस वजह से ही वर्तमान समय में मामले में सजा काट रहे हैं. 5 राज्यों के चुनाव को उन्होंने बताया कि यह बीजेपी के लिए जनता का जवाब है.' लालू प्रसाद की सेहत के बारे में उनके डॉक्टर ने बताया कि, 'लालू साढ़े 3 महीनों से रिम्स में इलाजरत हैं और फिलहाल के बीमारियों से ग्रसित है और दवाइयों के बल पर फिलहाल उनकी सेहत स्थिर है.'

शेख चिल्ली की कहानी तो बहुत सुनी है आपने, पर कभी देखा है उनका मक़बरा ?

पीएम मोदी का बड़ा सवाल, कांग्रेस नेताओं के भाषण पर पाकिस्तान में तालियां क्यों बजती हैं ?

पश्चिम बंगाल: रथ यात्रा की इजाजत न मिलने से बौखलाई भाजपा, हाई कोर्ट में करेगी अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -