कोरोना काल में लालू ने किया ​करिश्मा, जेल से किया ऐसा काम
कोरोना काल में लालू ने किया ​करिश्मा, जेल से किया ऐसा काम
Share:

गुरुवार को तेजप्रताप यादव ने रांची के RIMS में उपचार करवा रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पिता लालू प्रसाद यादव से भेट की थी. अमूमन लोगों को शनिवार को ही लालू से मिलने की अनुमति है, वह भी तीन व्यक्ति से ज्यादा लोगों के मिलने पर रोक है. हालांकि, विशेष आदेश के तहत यह मुलाकात अन्य दिनों में भी हो सकती है. हालांकि, हाल के दिनों में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर लालू से मिलने वालों की संख्या बढ़ गई है और आम दिनों में भी लोगों को उनसे मिलने की अनुमति मिल जा रही है. ऐसे में जेडीयू ने लालू यादव को एक बार फिर अपने निशाने पर लिया है और तंज भरे लहजे में बताया कि वह तो कौन बनेगा करोड़पति का सवाल बन गए हैं.

लालू यादव के लाल पर केस दर्ज, जानें क्या है कारण

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरोप लगाते हुए बताया, 'लालू ने कारागार को आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दफ्तर बना लिया है. यह तो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) कार्यक्रम का सवाल बन सकता है. सवाल यह हो सकता है कि- देश में कौन नेता जेल से पार्टी चलाते हैं? जाहिर है जवाब आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ही होगा.' जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि सीट बंटवारे से पार्टी चलाने तक सभी काम जेल से हो रहे हैं. जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ऐसी परिस्थिति में चुनाव आयोग को कड़ा निर्णय लेना चाहिए.

आज अपना पद छोड़ सकते हैं जापान के पीएम शिंज़ो आबे, काफी समय से हैं बीमार

इसके अलावा झारखंड में बीजेपी ने हेमंत सरकार और जेल प्रशासन से कोरोना के कारण एक बंगले में सजा काट रहे, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने वालों की तादाद पर नजर रखने की मांग की है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने शनिवार को बताया कि ऐसी शिकायतें मिल रही हैं कि चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो से बंगले में लोग जेल मैनुअल के नियमों की धज्जियां उड़ा कर निरंतर मिल रहे हैं. यह बंगला राजद का प्रधान चुनावी दफ्तर बनता जा रहा है.

तेजस्वी यादव को कोरोना का खतरा

तेजस्वी यादव को कोरोना का खतरा

यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -