लालू यादव के लाल पर केस दर्ज, जानें क्या है कारण
लालू यादव के लाल पर केस दर्ज, जानें क्या है कारण
Share:

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने जेल प्रशासन से विशेष इजाजत लेकर अपने पिता से भेट की. किन्तु यह भेट लालू के बेटे तेज प्रताप के लिए मुश्किल का सबब बन गयी. दरअसल लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप पिता से मिलने के लिए हॉस्पिटल तो गए, लेकिन उन्हें होटल में ठहरना पड़ा. कोरोना काल के दौरान सभी होटल बंद होने के चलते उनके लिए ख़ास तौर पर होटल कैपिटल रेजीडेंसी को खोला गया और सभी व्यवस्थाएं मुहैया कराई गयीं. जिसके बाद होटल के विरूध्द केस दर्ज कर लिया गया. बताया जा रहा है कि बिना इजाजत होटल खोलने की वजह से यह मामला दर्ज किया गया है.

'अगर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं हुआ तो अगले 50 सालों तक विपक्ष में बैठेगी कांग्रेस'

तेज प्रताप दोपहर 12.30 बजे लगभग लालू से मिलने पहुंच गए पर रिम्स प्रबंधन ने लालू प्रसाद के चिकित्सकों की राय पर पहले कोरोना परीक्षण करवाया, और जब रिपोर्ट नेगेटिव आई तो मुलाकात की अनुमति दी. इसके बाद तेजप्रताप का अधीक्षक चैम्बर में जाकर कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिया गया, रैपिड एंटीजेन किट से जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही भेट की अनुमति मिली.

आखिर कब मिलेगा महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण ?

बहुत लंबे समय पश्चात लालू प्रसाद से मिलने उनके बड़े बेटे तेज प्रताप रांची आये थे. प्रारंभिक मुलाकात की औपचारिकता के पश्चात तेज प्रताप और लालू प्रसाद ने एक साथ दोपहर का भोजन किया और उसके बाद दोनों बंगले के दक्षिण वाले कमरे में चले गए. करीब डेढ़ से दो घंटे तक लालू प्रसाद और तेज प्रताप की बंद कमरे में बात हुई. इस दौरान राजद और लालू समर्थक का जमावड़ा निदेशक बंगला के बाहर लगा रहा.तेजप्रताप ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को ठीक बताते हुए बिहार के सरकारी अस्पतालों में व्यवस्था को ध्वस्त बताया. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अस्पताल और स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल बदतर है और सरकार नींद की गोली खाकर सोयी हुई है. तेज प्रताप ने बताया कि चिकित्सालय में न ठीक से कोरोना का उपचार हो रहा है और न ही टेस्ट की कोई व्यवस्था है. हर तरफ त्राहिमाम की स्थिति है

कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र

'हिन्दू राष्ट्र' पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाया हिन्दुओं को बांटने का इल्जाम

पानी-पानी हुआ कराची, भारी बारिश के चलते 19 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -