पटना के कपड़ा कारोबारी ने छत से कूदकर की ख़ुदकुशी, लॉकडाउन में पैसे फंसने से थे परेशान
पटना के कपड़ा कारोबारी ने छत से कूदकर की ख़ुदकुशी, लॉकडाउन में पैसे फंसने से थे परेशान
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में कई लोगों के लिए कोरोना काल बनकर सामने आया है. लॉकडाउन और कोरोना के कारण बंद चल रहे दूकान और पैसे से परेशान होकर एक कपड़ा के कारोबारी ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना खगौल थाना इलाके के जयराम बाजार स्थित आर्य समाज रोड की है. आर्य समाज रोड में मकान की छत से कूदकर 50 वर्षीय कपड़ा कारोबारी ने ख़ुदकुशी कर ली.

मृतक का पटना सब्जी बाग स्थित हिंद मार्केट में कपड़े का होलसेल का कारोबार है. कोरोना काल में लॉकडाउन के कारण रिटेलर उनका पैसा देने में आनाकानी कर रहे थे, जिसकी वजह से वे डिप्रेशन में चले गए थे. मृतक की शिनाख्त स्वर्गीय राधेश्याम सर्राफ के छोटे पुत्र मनोज कुमार सर्राफ के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मनोज अपने बड़े भाई अशोक सर्राफ और नंदकिशोर सर्राफ के साथ आर्य समाज रोड स्थित एक मकान में बरसों से किराया पर रहते थे. मनोज विवाहित नहीं है.

कोरोना काल में उनके कारोबार की स्थिति बेहद ख़राब हो चुकी थी. रिटेलर दुकानों ने उनका पैसा ब्लॉक कर दिया था और अब पैसा देने में नाटक कर रहे थे, जिसके बाद से वे तनाव में चल रहे थे. गुरुवार की देर रात सभी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए. शुक्रवार की सुबह परिवार वालों को पड़ोसियों ने मकान के सामने सड़क पर मनोज के मृत होने की जानकारी दी. सूचना मिलते ही जैसे सभी दरवाजा खोलकर नीचे पहुंचे तो हैरान रह गए. खून से सराबोर मनोज का शरीर सड़क पर पड़ा था. भाईयों ने बताया कि मनोज ने आसपास के इलाकों में दर्जनों दुकानों पर लगभग 28 लाख बकाया था, जिससे वे काफी परेशान थे. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच और आगे की कार्रवाई में लग गई है.

मुनाफावसूली के चलते सपाट होकर बंद हुआ बाजार, इन शेयरों में आया जबरदस्त उछाल

PNB दे रहा प्रॉपर्टी खरीदने का सुनहरा मौका, 29 सितंबर से पहले उठा लें लाभ

दुबई के लिए शुरू हुई हवाई सेवा, हफ्ते में तीन दिन चलेगी फ्लाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -