दुबई के लिए शुरू हुई हवाई सेवा, हफ्ते में तीन दिन चलेगी फ्लाइट

दुबई के लिए शुरू हुई हवाई सेवा, हफ्ते में तीन दिन चलेगी फ्लाइट
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से दुबई के लिए उड़ान फिर शुरू हो गई है. कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए पिछले कई महीने से हवाई सेवा बंद रखी गई थी. इससे पहले ब्रिटेन के लिए उड़ानें शुरू करने का ऐलान किया गया था। सरकार की तरफ से चलाए गए बबल्स कनेक्टिविटी के तहत 10 सितंबर से अन्य देशों के लिए फ्लाइट आरंभ करने का ऐलान किया गया.

कोरोना महामारी की गाइडलाइंस और अनलॉक 4 शुरू होने के बाद हवाई सेवा में रिकवरी के संकेत दिखाई दे रहे हैं. गुरुवार को दुबई से पहली फ्लाइट यात्रियों को लेकर हैदराबाद पहुंची. एमिरेट्स EK 526 की यह फ्लाइट बोइंग 777-300 ER श्रेणी की थी. सुबह 8.25 बजे हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इसकी लैंडिंग हुई, जबकि सुबह 10 बजे हैदराबाद से यात्रियों को लेकर फ्लाइट ने दुबई के लिए टेक ऑफ किया.      

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि UAE की कंपनी एमिरेट्स एयरलाइंस हर सप्ताह तीन फ्लाइट का संचालन करेगी. ये फ्लाइट्स मंगलवार, गुरुवार और रविवार को चलेंगी. GMR हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक बयान में कहा कि, गृह मंत्रालय की तरफ से जो गाइडलाइंस जारी की गई है, उसके अनुसार कोई भी पैसेंजर हैदराबाद से दुबई के लिए फ्लाइट टिकट बुक करा सकता है. सभी यात्रियों को कोरोना से संबंधित दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा.

शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 38900 के पार

पेट्रोल-डीजल की कीमत में नहीं है कोई बदलाव, जानें क्या हैं दाम

चेन्नई के उद्योगपति ने लगाया क्रिकेटर हरभजन सिंह को 4 करोड़ रुपये का चूना!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -