रिश्वत नहीं दी तो, मरीज को नहीं मिली व्हील चेयर
रिश्वत नहीं दी तो, मरीज को नहीं मिली व्हील चेयर
Share:

हैदराबाद : सरकार द्वारा संचालित यहां के गांधी अस्पताल में एक मरीज को घूस नहीं देने के कारण व्हीलचेयर नहीं देने का मामला सामने आया है.बता दें कि व्हीलचेयर के अभाव में मरीज को अपने बेटे के ट्रायसाइकिल पर सवार होना पड़ा. हालांकि यह मुद्दा उछालने के बाद मामले की जांच के लिए अस्पताल प्रशासन ने एक जांच समिति गठित की है.

गौरतलब हैं कि पीड़ित व्यक्ति की पत्नी संतोषी ने आरोप लगाया है कि उसके पास वार्ड ब्वॉय को घूस देने के लिए रुपए नहीं थे, जिसकी वजह से उन्हें वार्ड बॉय ने व्हीलचेयर उपलब्ध नहीं कराई. बता दें कि पिछले साल अगस्त महीने में करंट लगने से जल जाने की वजह से एस राजू (40) यहां इलाज करा रहा है.संतोष ने आरोप यह भी कहा कि वार्ड ब्वॉय ने 100-200 रुपये की घूस मांगी. महिला का कहना है कि कम से कम पांच मौके पर उसने घूस दी भी है लेकिन इस बार उसके पास रुपए नहीं थे.इसलिए नहीं दे पाई.

इस बारे में गांधी अस्पताल की अधीक्षक डाक्टर मंजुला ने बताया कि उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है. लेकिन उन्होंने मीडिया रिपोर्ट के आधार पर इस मामले की जांच के लिए जांच समिति गठित की है. जल्द ही इसकी रिपोर्ट आ जाएगी.वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता के. कृष्णा सागर राव ने इस मुद्दे को उठाते हुए सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के अस्पताल भ्रष्टाचार का नया अड्डा बन गए हैं. मुख्यमंत्री जनता के रुपए को देवी-देवताओं पर लुटा रहे है और जनता परेशान घूम रही है.

यह भी पढ़ें

चिल्ड्रन बैंक के नोट जमा करने बैंक पहुंचा शख्स धराया

आवास के मामले में अव्वल है हैदराबाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -