पाटीदार युवा क्लब के अध्यक्ष महेंद्र फलदू ने की ख़ुदकुशी, लिखा हैरान करने वाला सुसाइड नोट
पाटीदार युवा क्लब के अध्यक्ष महेंद्र फलदू ने की ख़ुदकुशी, लिखा हैरान करने वाला सुसाइड नोट
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट के उद्योगपति और पाटीदार युवा क्लब के प्रमुख महेंद्र फलदू बुधवार को अपने कार्यालय में ही मृत पाए गए हैं. महेंद्र फलदू का शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया. कथित रूप से महेंद्र फलदू ने पहले जहर खाया और उसके बाद फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

जानकारी के अनुसार, राजकोट के बिल्डर महेंद्र फलदू ने विषाक्त पदार्थ खाने के बाद फांसी लगा ली. आत्महत्या से पहले महेंद्र फलदू ने मीडिया को एक प्रेस नोट भेजा था. महेंद्र फलदू और उनके परिवार ने अहमदाबाद जिले के बावला तालुका में “द टस्क की बीच सिटी” नामक परियोजना में एक लाख गज भूमि खरीदी थी. इस प्रोजेक्ट में फलदू ने करोड़ों रुपये का निवेश किया था.

महेंद्र फलदू के सुसाइड नोट के अनुसार, 2007 में ओजोन समूह में तीन करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश किया था. ओजोन समूह के बिल्डर एमएम पटेल, अमित चौहान, अतुल मेहता, अहमदाबाद ओजोन ग्रुप के जयेश पटेल, दीपक पटेल, प्रणय पटेल और प्रकाश पटेल जमीन के कागज़ात नहीं दे रहे थे. इसके साथ ही मृतक फलदू ने प्रेस नोट में ये भी बताया है कि महेंद्र पटेल झूठी शिकायत करने की धमकी दे रहा था.

पुलिस को महेंद्र फलदू के दफ्तर से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमे तीन पन्ने हैं. दो पन्ने कम्प्यूटर से टाइप किए हुए हैं, जबकि एक पेज हाथ से लिखा गया है. इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि सुसाइड नोट का तीसरा पन्ना किसने लिखा. दूसरी तरफ, परिवार ने सुसाइड नोट पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि चार पन्ने के सुसाइड नोट में से एक पन्ना गायब है. उसमें ऐसा क्या लिखा हुआ था जिसे किसी ने गायब कर दिया है.

सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं क्योंकि पुलिस के अनुसार, महेंद्र फलदू ने दिन में 10 बजे से पहले ख़ुदकुशी की होगी. जबकि, मीडिया संस्थानों को फलदू के मोबाइल नंबर से ही 11 बजे सुसाइड नोट सेंड किया गया है. पुलिस द्वारा जांच में FSL की मदद भी ली जा रही है. महेंद्र फलदू का मोबाइल फोन जांच के लिए FSL को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि महेंद्र फलदू के सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए जिम्मेदार लोगों के नाम का जिक्र भी किया गया है. सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

होटल में शराब पी रहे युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कम कमाता था पति तो हैवान बन गई पत्नी, रात को अचानक...

शादी के लिए दबाव डालते थे परिजन, तंग आकर युवक ने लगा ली फांसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -