होटल में शराब पी रहे युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
होटल में शराब पी रहे युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के भिवानी में एक होटल के बाहर एक युवक की बेरहमी से तरीके से हत्या कर दी गई. हत्या का संदेह होटल मालिक पर जताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक एक होटल पर शराब पी रहा था, इसी बीच विवाद के बाद यह घटना हुई. फ़िलहाल पुलिस ने परिजन की शिकायत पर अज्ञात के ख़िलाफ़ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बीरण गांव के रहने वाले 27 वर्षीय प्रमोद बीती रात अपने साथी राजू के साथ गांव के पास एमके होटल पर गया था. सुबह परिजन को किसी ने जानकारी दी कि प्रमोद एमके होटल के बाहर सड़क किनारे मृत पड़ा है. जिसके बाद परिजन मौक़े पर पहुंचे. उन्होंने पुलिस को सूचित किया. मृतक प्रमोद के चचेरे भाई संतलाल ने जानकारी दी कि प्रमोद के साथी राजू ने बताया कि प्रमोद को होटल संचालक ने डंडों से पीट पीटकर मार डाला.

सूचना मिलने के बाद तोशाम थाना पुलिस मौक़े पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी नागरिक अस्पताल लाया गया. मामले की जांच कर रहे ASI सुरेश कुमार ने बताया है कि मृतक के पिता रूलीराम की तहरीर पर अज्ञात के ख़िलाफ़ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि प्रमोद का क़त्ल हुआ है, लेकिन ये हत्या किसने किया, ये जांच के बाद स्पष्ट होगा. प्रमोद व उसका साथी राजू बीती देर रात एमके होटल पर शराब पी रहे थे. इसी बीच होटल संचालक से कहासुनी में विवाद हो गया था. फिलहाल जांच जारी है.

कम कमाता था पति तो हैवान बन गई पत्नी, रात को अचानक...

शादी के लिए दबाव डालते थे परिजन, तंग आकर युवक ने लगा ली फांसी

ग़ाज़ियाबाद: विदेश से लौटते ही बिल्डर के घर IT की रेड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -