शादी के लिए दबाव डालते थे परिजन, तंग आकर युवक ने लगा ली फांसी
शादी के लिए दबाव डालते थे परिजन, तंग आकर युवक ने लगा ली फांसी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में रहने वाले एक नर्सिंग कोऑर्डिनेटर ने पंखे से फंदा लगाकर खदकुशी कर ली। युवक अपने परिजनों द्वारा शादी का दबाव डाले जाने को लेकर परेशान था। हालांकि पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि हरियाणा पलवल के गांव गुघेरा के रहने वाले 22 वर्षीय दर्शन सिंह थानाक्षेत्र के सेक्टर-134 स्थित जेपी नर्सिंग हॉस्टल में रहते थे। वह सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल में नर्सिंग कोऑर्डिनेटर थे। उन्होंने मंगलवार रात को अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इसी बीच पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दर्शन के परिजन उसका विवाह करना चाहते थे। इसको लेकर वह दर्शन से बात कर रहे थे, मगर युवक अभी शादी करने को तैयार नहीं था। इसी के कारण वह मानसिक तनाव में था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

ग़ाज़ियाबाद: विदेश से लौटते ही बिल्डर के घर IT की रेड

केरल में 2.25 करोड़ रुपये के साथ 3 लोग गिरफ्तार

गले में चेन बांधकर बनाए शारीरिक संबंध, शरीर के कई टुकड़े कर बाल्टी में डाला सिर, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -