गुजरात चुनाव में क्या होगा, पाटीदारों का रूख!
गुजरात चुनाव में क्या होगा, पाटीदारों का रूख!
Share:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार आरक्षण आंदोलन में शामिल नेता आखिर किसका साथ देंगे यह मंगलवार को तय हो जाएगा। दरअसल पाटीदार आरक्षण समिति के 11 सदस्य कांग्रेस के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के साथ बैठक में भागीदारी करेंगे। हालांकि हार्दिक पटेल कांग्रेस को अल्टीमेट दे चुके हैं और वे अपना निर्णय 28 अक्टूबर को लेंगे।

उनका कहना था कि, आखिर कांग्रेस पाटीदारों को संवैधानिक आरक्षण किस तरह से देगी, इसे लेकर उन्हें कोई योजना अपनाई जाना चाहिए। हार्दिक पटेल ने कहा था कि, अगर पाटीदार समुदाय को आरक्षण के मसले पर कांग्रेस द्वारा स्टैंड क्लीयर नहीं किया गया

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की ही तरह हालात निर्मित होंगे। इस मामले में हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि, कांग्रेस यह बताए कि वे पाटीदार को संवैधानिक आरक्षण किस तरह देंगे।

गौरतल है कि पाटीदार आंदोलन के समर्थक नेताओं ने पहले - पहल कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही थी। इन नेताओं ने भाजपा पर तरह - तरह के आरोप लगाए थे। मगर बाद में हार्दिक पटेल ने कहा था कि कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी। कांग्रेस को बताना होगा कि वह किस तरह से संवैधानिक विधि से पाटीदार आरक्षण उपलब्ध करवाएगी। 

भाजपा पर आरोप लगाने वाले नरेंद्र पटेल जाऐंगे कोर्ट

पाटीदार आंदोलन के नेता को भाजपा ने की खरीदने की कोशिश!

कांग्रेस की तीन पीढ़ियों ने किया देश के साथ अन्याय- शाह

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -