पाटीदार आंदोलन के नेता को भाजपा ने की खरीदने की कोशिश!
पाटीदार आंदोलन के नेता को भाजपा ने की खरीदने की कोशिश!
Share:

अहमदाबाद। गुजरात में चुनावी प्रचार - प्रसार का दौर है। हालांकि अभी विधानसभा चुनाव को लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं की गई है और आचार संहिता भी नहीं लगाई गई है लेकिन चुनावी प्रचार - प्रसार और नेताओं के दौरों के बीच एक आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है। सत्ताधारी भाजपा पर कथित तौर पर नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल किए जाने के बदले 1 करोड़ रूपए का आॅफर दिए जाने का आरोप लगाया गया है।

यह आरोप पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अग्रणी नेता हर्दिक पटेल के खेमे के नेता नरेंद्र पटेल ने लगाया है। उन्होंने पत्रकारों से रविवार की रात चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें हार्दिक पटेल का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आने को लेकर एक करोड़ रूपए का आॅफर दिया गया।

गौरतलब है कि नरेंद्र पटेल, पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हैं, उन्होंने रविवार की शाम को हार्दिक पटेल के पूर्व सहयोगी वरूण पटेल की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। हालांकि दो नेता रेशमा पटेल और वरूण तो पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं। वे शनिवार को पार्टी ज्वाईन कर चुके हैं। इस बीच नरेंद्र पटेल ने रूपयों का आॅफर दिए जाने का आरोप लगाया है। नरेंद्र पटेल ने कहा कि वे पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में शामिल हुए हैं उन्हें रूपए नहीं चाहिए।

आज फिर गुजरात के दौरे पर पीएम मोदी

घोघा पोर्ट का PM मोदी करेंगे शुभारंभ, चलेगी बोट

गुजरात चुनाव से अन्य राज्य होंगे प्रभावित

कल गुजरात में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे PM मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -