शताब्दी एक्स्प्रेस मे हो रहा खिलवाड़, परोसा जा रहा खराब खाना
शताब्दी एक्स्प्रेस मे हो रहा खिलवाड़, परोसा जा रहा खराब खाना
Share:

नई दिल्ली। अगर आप शताब्दी ट्रेन में यात्रा करके कही भी आना जाना करते है तो इस खबर को ध्यान से पढ़ ले। हो सकता है की जिस शताब्दी एक्सप्रेस को आप यात्रा के लिए उचित समझ रहे हो उसमे आप भी इसी खाने का शिकार हो रहे हो जो आपको अस्पताल तक पंहुचा सकता है। जी हाँ ग्वालियर नगर निगम अमले ने शताब्दी एक्सप्रेस के लिए खाना सप्लाई करने वाले एसके केटर्स की बेस किचन पर छापेमारी की। छापे के दौरान वहा जो देखने को मिला उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यहां सड़े टमाटर और प्याज से शताब्दी मे सफर करने वाले यात्रियों के लिए सूप तैयार किया जा रहा था।

सप्लायर के फूड सेंटर पर कार्रवाई के दौरान निगम अमले ने यहां से खराब क्वालिटी की दाल, सब्जी, सूप और पनीर बरामद किया है। खाने की जांच में लापरवाही बरतने के कारण केटर्स के खिलाफ निगम एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई और जांच के लिए सैंपल लिए। नई दिल्ली से हबीबगंज के बीच चलने वाले शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों के लिए जो भोजन तैयार किया जा रहा था, वह मानकों के अनुसार नहीं था। बीते कुछ दिनों से शताब्दी एक्सप्रेस के यात्री खराब क्वालिटी का खाना परोसे जाने की शिकायत कर रहे थे।

कुछ यात्रियों ने बीमार होने की शिकायत भी की थी। आपको बता दे की शताब्दी एक्सप्रेस में ग्वालियर का एसके केटर्स खाना सप्लाई करने का काम करता है। यात्रियो को परोसे जाने वाले खाने में मिली गंभीर लापरवाही को देखते हुए निगम अमले ने एस.के. केटर्स के खिलाफ निगम एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई की साथ ही जांच के लिए नमूने लिए है। निगम अफसरों के अनुसार यात्रियों की शिकायतों के बाद जिला प्रशासन के साथ मिलकर कार्रवाई की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -