इस दिन रिलीज होने वाला है पठान का नया ट्रेलर
इस दिन रिलीज होने वाला है पठान का नया ट्रेलर
Share:

शाहरुख खान की मूवी 'पठान' रिलीज होने से पहले ही बहुत चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मूवी को लेकर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। अभी हाल ही में एक खबर सामने आई थी 'पठान' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाने जा  रहा है साथ ही साथ इस फिल्म के नाम को भी बदलने की खबर सामने आ रही है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस बहुत उदास हो गए थे। लेकिन अब इसको लेकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। जिसमें इन सभी दावों को गलत भी कहा है। इतना ही नहीं तरण आदर्श की ट्रेलर की रिलीज को लेकर भी बड़ा अपडेट भी दे दिया है।

इस दिन रिलीज होगा 'पठान' का ट्रेलर: शाहरुख खान की मूवी पठान का ट्रेलर का फैंस बहुत दिनों से प्रतीक्षा भी कर रहे है। शाहरुख के फैंस इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी एक्टर से प्रश्न करते दिखाई दिए। लेकिन फैंस को कोई ठीक जवाब नहीं मिला। इसी दौरान अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श फिल्म 'पठान' के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट भी जारी कर दिया है।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि इस शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मूवी पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने जा रहा था। साथ ही साथ उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि फिल्म का न ही नाम बदला और न ही रिलीज डेट। 'पठान' 25 जनवरी को ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस खबर के सामने आने के बाद 'पठान' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है।

कियारा संग शादी की बात पर शर्म से लाल हुआ सिद्धार्थ का चेहरा

श्रद्धा के साथ लिवइन में रहना चाहता था ये अभिनेता...पिता शक्ति कपूर ने कर दिया था ये हाल

स्टेडियम में फुटबॉल मैच देखता हुआ स्पॉट हुआ ये मशहूर बॉलीवुड कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -