स्टेडियम में फुटबॉल मैच देखता हुआ स्पॉट हुआ ये मशहूर बॉलीवुड कपल
स्टेडियम में फुटबॉल मैच देखता हुआ स्पॉट हुआ ये मशहूर बॉलीवुड कपल
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को हाल ही में एक फुटबॉल मैच के बीच देखा गया है। उन्होंने मुंबई सिटी FC, रणबीर की सह-स्वामित्व वाली टीम के लिए सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए। बीते रविवार को मुंबई में इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स को मात दी थी। कपल ने खिलाड़ियों को उनकी जीत के लिए बधाई दी। मैच के बाद उन्हें मैदान पर टहलते, खिलाड़ियों से मिलते और कैमरे को पोज देते हुए दिखाई दिए। फोटोज में वे स्टैंड से मैच देखते हुए खेल पर चर्चा करते हुए नजर आए। उन्हें अपनी टीम की जीत की उम्मीद के साथ हाथ पकड़े भी देखा गया।

रणबीर एक फुटबॉल लवर हैं और पहले अपने अन्य इंडस्ट्री फ्रेंड्स के साथ टीम के लिए भी खेल रहे थे। उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी कुछ इसी अंदाज में रख दिया है। अपने नाम का एलान करने के लिए, आलिया ने उन्हें अपनी बाहों में पकड़े हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पीछे एक दीवार पर बार्सिलोना की जर्सी की तस्वीर थी। उस पर बच्चे का नाम 'राहा' छपा था। यहां तक ​​कि एफसी बार्सिलोना ने भी विकास को स्वीकार किया था। ट्विटर पर उसी तवसीर के शेयर करते हुए, एफसी बार्सिलोना ने लिखा था, "बधाई हो, @aliaa08 और रणबीर कपूर !! एक नया बार्का फैन पैदा हुआ है। हम बार्सिलोना में आप सभी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकते।"

 

फिलहाल वे बेबी ड्यूटी में व्यस्त है। आलिया को अक्सर योग करते वक़्त भी देखा जा चुका है। वह अब करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' और उनकी हॉलीवुड मूवी  'हार्ट ऑफ स्टोन' में दिखाई देने वाली है। रणबीर अगली बार लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार और संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा एनिमल में नजर आने वाले है।

अमिताभ से हुई बिग मिस्टेक तो मांगी माफ़ी तभी यूजर ने याद दिलाई दूसरी गलती

आदित्य सील ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने वाली बात को किया ख़ारिज, कह डाली ये बात

इस डांसर के डांस के बहुत प्रभावित हुई थी फराह खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -