कियारा संग शादी की बात पर शर्म से लाल हुआ सिद्धार्थ का चेहरा
कियारा संग शादी की बात पर शर्म से लाल हुआ सिद्धार्थ का चेहरा
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने हुए है। अभी न्यू ईयर पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी साथ में नजर आए। जिसके साथ साथ दोनों जब दुबई से लौटे तब भी साथ ही दखाई दिए थे। इसके उपरांत से फैंस से मानने लगे थे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जल्द ही विवाह करने जा रहे है। लेकिन अभी तक इन दोनों ने शादी को लेकर अपनी कोई भी बात नहीं की है। इसी बीच अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनसे जब शादी को लेकर बोला गया, तब एक्टर ने ऐसा रिएक्शन दिया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने शादी की बात पर दिया ऐसा रिएक्शन: खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके है। अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​की एक इवेंट से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दिखाई दिए आए वो दिल्ली में हुआ था। इस इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दिल्ली को लेकर काफी कुछ बोलते हुए नजर आए। 

 

इसी दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा बोलते है कि दिल्ली की लड़कियां और दिल्ली की शादी। इसके बाद पास खड़ा एक आदमी बोलता है सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर कहता है कि दिल्ली का लड़का इसकी भी शादी होने वाली है। इसे सुनने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ नहीं बोलते और थोड़ा सा हंस देते है। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा बात बोलने का प्रयास करते है। सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

स्टेडियम में फुटबॉल मैच देखता हुआ स्पॉट हुआ ये मशहूर बॉलीवुड कपल

अमिताभ से हुई बिग मिस्टेक तो मांगी माफ़ी तभी यूजर ने याद दिलाई दूसरी गलती

आदित्य सील ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने वाली बात को किया ख़ारिज, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -