अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की
अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की "द रेपिस्ट" को मिला सम्मान
Share:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, अपर्णा सेन की 'द रेपिस्ट', क्वेस्ट फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की मदद से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस मूवी का प्रीमियर 19 मार्च, 2022 को केरल के इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव में किया जा चुका है। 'द रेपिस्ट' की यात्रा बहुत ही उल्लेखनीय थी, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मूवी का वर्ल्ड प्रीमियर भी हुआ था, जहां इसने प्रतिष्ठित किम जिसियोक भी पुरस्कार अपने नाम किया। अभिनेता-लेखक की इस 16 वीं मूवी की शूटिंग 27 दिनों में कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर के मध्य दिल्ली में की गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द रेपिस्ट' यह अपराध, सजा और पुनर्स्थापनात्मक न्याय के जटिल विषयों से जुड़ी हुई है। यह मूवी 3 ऐसे लोगों की यात्रा का वर्णन करती है जो एक भयावह घटना की वजह से एक दूसरे से जुड़ जाते हैं। मूवी यौन हिंसा के एक अडिग और समझौता न करने वाले चित्र को दर्शा रही है, साथ ही अपराध के उत्तरजीवी और अपराधियों दोनों के लिए सामाजिक-मनोवैज्ञानिक परिणाम को भी दर्शा रही है।

'द रेपिस्ट के जरिए मां बेटी की जोड़ी  यानी कि अपर्णा सेन और कोंकणा सेन एक बार फिर से वापसी करने लगी  है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और तन्मय धनानिया लीड रोल में दिखाई देने वाले है। इस मूवी ने कई फिल्म फेस्टिवल में रेव रिव्यू हासिल किए हैं ऐसा कहा जाता है कि यह अपर्णा सेन के अब तक का फाइनेस्ट वर्क है।

'The Kashmir Files' के डायरेक्टर पर तनुश्री का आरोप, कहा- ''मुझे बोला कपड़े उतार कर नाचो...."

लंदन में शुरू हुई रितेश और जेनेलिया की नई मूवी की शूटिंग

VIDEO: 'मुस्लिमों ने निहत्थे पंडितों का खून किया, मैंने अपनी आँखों से देखा है', मुस्लिम युवक ने चीखकर बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -