फर्जी टीटीआई बनकर यात्रियों के टिकट चेक कर रहा था शख्स, मुसाफिरों ने पीट-पीटकर पुलिस को सौंपा
फर्जी टीटीआई बनकर यात्रियों के टिकट चेक कर रहा था शख्स, मुसाफिरों ने पीट-पीटकर पुलिस को सौंपा
Share:

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के रेलवे स्टेशन परिसर में आज उस वक़्त हड़कंप मच गया जब यात्रियों का टिकट चेक कर रहे टीटीई पर मुसाफिरों को संदेह हो गया। बता दें कि बापू धाम एक्‍सप्रेस में आज एक नकली टीटीई को यात्रियों ने पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया। संदेह होने पर यात्रियों ने टीटीई से उसकी आईडी मांगी तो वह मुसाफिरों पर रौब झाड़ने लगा।

इसके बाद यात्रियों को उस पर शक हो गया और यात्रियों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद फर्जी टीटीआई को जीआरपी के हवाले कर दिया। यात्रियों द्वारा फर्जी टीटीई को पकड़ने के बाद उससे सवाल जवाब में पता चला कि वह सुल्तानपुर जनपद में एसबीआई का कर्मचारी है। वह फर्जी टीटीई बनकर गैर कानूनी वसूली का काम कर रहा है। 

आपको बता दें कि मंडुवाडीह से मुजफ्फरपुर तक चलने वाली बापू धाम एक्सप्रेस में आज वाराणसी रेलवे स्टेशन से जैसे ही ट्रेन शुरू हुई तो उसमें पहले से बैठा हुआ अनूप कुमार नाम का व्यक्ति, जो काला कोट पहने हुए था और वह मुसाफिरों का टिकट चेक करने लगा। टिकट चेक करने के दौरान किसी यात्री के पास टिकट न होने पर वह उनसे पैसे मांगने लगा। हालाँकि, वो उसकी रसीद किसी को नहीं दे रहा था। जिससे यात्रियों को शक हो गया और वो टीटीआई की आईडी मांगने लगे।

RBI : इतने फीसद होगा अप्रैल-सितंबर में खुदरा महंगाई आंकड़ा

विश्व बैंक को भारतीय अर्थव्यवस्था की तेज विकास दर का भरोसा, RBI ने लगाया ये अनुमान

आरबीआई की रेपो रेट में कटौती का आम नागरिक पर पड़ेगा कुछ इस तरह से असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -