VIDEO! चलती बाइक से आ रही थी अजीब सी आवाज, स्पीड मीटर देखा तो दंग रह गए लोग
VIDEO! चलती बाइक से आ रही थी अजीब सी आवाज, स्पीड मीटर देखा तो दंग रह गए लोग
Share:

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक चौंकाने वाला घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल के स्पीड मीटर में नागिन को देखा गया। मोटरसाइकिल के मीटर के कांच के भीतर नागिन बैठी थी। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल नागिन को सही सलामत स्पीड मीटर से निकालकर जंगल में छोड़ दिया गया है।

कहा जा रहा है कि नजीर जब अपनी मोटरसाइकिल से काम पर जा रहा था, तभी उसे सांप के फुफकारने की आवाज सुनाई दी। उसने ध्यान से देखा तब उसकी नजर स्पीड मीटर पर पड़ी तो वह दंग रह गया तथा मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। लोगों ने स्पीड मीटर में ठोकर मारी तो कांच के भीतर बैठे सांप ने हलचल की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, नजीर ने देर रात अपनी मोटरसाइकिल को घर के बाहर ही खड़ा किया था, जिसमें नागिन कांच के भीतर चली गई। जब आज सुबह तकरीबन 6 बजे नजीर खान गाड़ी लेकर गांव में काम से जा रहा था तो गाड़ी में फुफकारने की आवाज आ रही थी। उसने देखा कि गाड़ी के मीटर वाले कांच के भीतर एक सांप कुंडली मारकर बैठा था, जिसे देख शख्स को आश्चर्य हुआ। नजीर खान ने परिवार समेत अन्य व्यक्तियों को खबर दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने सांप को बाहर निकालने की कोशिश की, मगर नाकाम रहे। फिर मोटरसाइकिल के मीटर का कांच तोड़ने की कोशिश भी की। तत्पश्चात, किसी प्रकार सांप को बाहर निकाला गया तथा गांव से दूर जंगल में छोड़ दिया गया।

दिल्ली दंगा: उमर खालिद की जमानत पर फैसला कल, मुस्लिमों को भड़काने का है आरोप

आज से इंटरपोल की 90वीं महासभा, 195 देशों के सदस्य सुनेंगे पीएम मोदी का भाषण

'माफ़ी मांगो केजरीवाल..', सिसोदिया को 'भगत सिंह' बताने पर भड़का अमर बलिदानी का परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -