चलती ट्रैन में चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से प्लेटफॉर्म और बोगी के बिच फंसा यात्री, मौके पर मौत
चलती ट्रैन में चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से प्लेटफॉर्म और बोगी के बिच फंसा यात्री, मौके पर मौत
Share:

नर्बदापुरम। जिले के इटारसी शहर में बुधवार की दोपहर भागलपुर से चलकर इटारसी होते हुए सूरत जा रही 19046 ताप्तीगंगा एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल गया और वह बोगी के पायदान से फिसलकर ट्रैन के पहियों की चपेट में आ गया। जिससे यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की वजह से ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 6 पर 1 घंटे से ज्यादा कड़ी रही ।ट्रैन तब ट्रेन प्‍लेटफार्म से रवाना हो रही थी, सामान्य बोगी में चढ़ने के दौरान एक यात्री फिसलकर पहियों की चपेट में आ गया। यात्री को गिरता देख ट्रेन प्रबंधक ने तत्काल एयर प्रेशर डाउन किया, इसके बाद ट्रेन आगे चलकर रोकी गई। हालांकि यात्री की जान नहीं बचाई जा सकी।

जानकारी के मुताबिक  घटना के वक्‍त प्लेटफार्म पर काफी भीड़भाड़ थी। कोच में भी क्षमता से अधिक यात्री  सवार थे। जल्दबाजी में यात्री संतुलन खो बैठा और फिसलकर पहियों की चपेट में आ गया। यह देखकर बोगी में खड़े यात्रियों ने आवाज देकर ट्रेन रोकने को कहा। सूचना पर आरपीएफ जीआरपी मौके पर आई, इसके बाद रेल चिकित्सक को बुलाया गया।

यात्री बोगी ओर पायदान के बीच बुरी तरह फसा हुआ था। रेलकर्मियों ने पायदान काटकर बमुश्किल शव को बाहर निकाला। शव बाहर निकालने के बाद ट्रेन को करीब सवा घन्टे की देरी से रवाना किया गया। चार दिन पहले भी इटारसी स्टेशन पर इसी तरह के एक हादसे में एक यात्री की मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव को पोसमोअम के लिए भेज दिया है।

शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार हुए युवक की पुलिस हिरासत में मौत

VIDEO! सरेआम लड़की के पीछे हसिया लेकर दौड़ा बॉयफ्रेंड, लोगों ने बचाई जान

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बदमाशों ने दो भाइयों से ठगे चार लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -