शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार हुए युवक की पुलिस हिरासत में मौत
शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार हुए युवक की पुलिस हिरासत में मौत
Share:

बैतूल। जिले के भैंसदेही में पुलिस द्वारा शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना का पता लगते ही मृतक के परिजनों ने अस्‍पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस व प्रशासन पर आरोप लगाते हुए निष्‍पक्ष जांच कर न्याय दिलाने की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम पिपलना निवासी राहुल जावलकर (22) को पुलिस ने धारा 151 के तहत मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उसे एसडीएम न्यायालय में पेश किया गया था, जहां से उसकी जमानत निरस्त कर दी गई थी। पुलिस उसे थाना लेकर आ गई। रात में राहुल का पेट दर्द होने पर पुलिस उसे भैंसदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। अस्पताल में भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा था। इसी दौरान रात करीब दो बजे राहुल की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक राहुल के खिलाफ ग्राम की एक महिला और उसके पति ने विवाद करने की शिकायत की थी। पुलिस ने शांति भंग होने की आशंका में राहुल को गिरफ्तार कर 151 के तहत प्रकरण दर्ज किया था। इस मामले में भैंसदेही एसडीएम रीता डहेरिया ने कहा की न्यायिक जांच की जा रही है। जो भी स्थिति होगी, वह जांच में सामने आ जाएगी। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायगी।

धीरेंद्र शास्त्री के मंत्रोच्चार करते ही बाल खोलकर झूमने लगीं महिलाएं, ये है वजह

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बदमाशों ने दो भाइयों से ठगे चार लाख रूपये

माता टेकरी की पहाड़ी पर भूस्खलन होने से हनुमान मंदिर का टूटा पिलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -