इंडिगो पर लगा यात्रियों को धमकी देने का आरोप
इंडिगो पर लगा यात्रियों को धमकी देने का आरोप
Share:

हाल ही में संसदीय समिति ने इंडिगो एयरलाइंस को फटकार लगाई थी, कि एयरलाइंस के कर्मचारी यात्रियों से दुर्व्यवहार कराते हैं. पर शायद इससे भी इंडिगो के कर्मचारियों में कोई सुधार नहीं हुआ है. अब इंडिगो एयरलाइंस आरोप लगा है कि पटना एयरपोर्ट में इसके कर्मचारियों द्वारा यात्रियों को धमकी दी गई है.

यात्रियों ने एयरलाइंस पर आरोप लगाया है कि उसके कर्मचारियों ने विमान से न उतरने पर कुछ यात्रियों को बलपूर्वक उतारा. बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले साल 30 दिसंबर की है. दुर्व्यवहार की शिकायत करने वाले एक यात्री, महाराष्ट्र में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रसाद नंदुरकर ने फेसबुक पर पोस्ट कर पूरी घटना बताई. उन्होने लिखा कि, “इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों ने यात्रियों को धमकी दी कि वे विमान से उतर जाएं, नहीं तो उन्हें पटना में सीआईएसएफ के माध्यम से घसीटकर बाहर निकलवाया जाएगा.” उन्होंने पोस्ट में यह भी लिखा कि, “पहले तो एयरलाइन ने यात्रियों को सवार होने दिया और फिर उड़ान रद्द कर दी.”

इस पूरे मामले पर इंडिगो एयरलाइंस ने ने सफाई देते हुए कहा कि उसके कर्मचारियों द्वारा सहयोग के लिए नम्रतापूर्वक अनुरोध किये जाने पर, केवल 20 यात्रियों को छोड़कर बाकी सभी यात्री विमान से उतर गए थे. किसी से कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया. वह उड़ान खराब मौसम और कम दृश्यता के चलते रद्द की गई थी. 

इंडिगो एयरलाइंस को संसदीय कमिटी की फटकार

फरवरी-मार्च में नई उड़ानें शुरू करेगी इंडिगो

चालक की सतर्कता ने बचाया एक बड़ा ट्रेन हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -