मुशर्रफ का बयान राजनीति जारी रखूँगा
मुशर्रफ का बयान राजनीति जारी रखूँगा
Share:

पाकिस्तान: हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के पद से इस्तीफा दिया था. और अब उन्होंने कहा है कि मैने केवल पद छोड़ा है राजनीति नहीं छोड़ी है. एक समाचार पत्र के अनुसार मुशर्रफ ने एक वीडियो संदेश में कहा, 'मैंने आगामी आम चुनाव लड़ने का फैसला किया था, लेकिन कुछ आश्वासन कि मांग की थी, जिसमें गिरफ्तार नहीं किया जाना, आजीवन अयोग्यता को हटाना और एक्जिट कंट्रोल सूची से बाहर करना भी शामिल किया था.'

 

बता दें कि मुशर्रफ ने शुक्रवार को अपना इस्तीफा चुनाव आयोग को भेजा. उन्होंने यह इस्तीफा चुनावी राजनीति से आजीवन अयोग्य ठहराए जाने से संबंधित मामले में सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष पेश होने में असफल होने के बाद दिया है. उन्होंने कहा, 'अगर ख्वाजा आसिफ का आजीवन अयोग्य ठहराए जाने के फैसले को पलटा जा सकता है, तो मेरा फसल क्यों नहीं पलटा जा सकता .

 

साथ ही आगे इस पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति ने कहा अगर नवाज शरीफ को देश के अंदर व बाहर घूमने की इजाजत है, तो मुझे क्यों नहीं दी जा सकती बता दें कि परवेज दुबई में आत्मनिर्वासन का जीवन बिता रहे है और जिसके बाद अब उन्होंने अपनी पार्टी एपीएमएल से इस्तीफा दे दिया है.

जैसा आप देख रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है

फजलुल्लाह के मारे जाने के बाद तालिबान ने चुना नया प्रमुख

इमरान खान ने शुरू की चुनावी रैलियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -