इमरान खान ने शुरू की चुनावी रैलियां
इमरान खान ने शुरू की चुनावी रैलियां
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान में एक अखबार में खुलासा किया गया है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान रविवार को मियांवाली शहर में एक जनसभा के दौरान चुनावी अभियान का आगाज करेंगे. इस पार्टी के मीडिया विभाग ने इस बारे में एक वीडियो जारी किया था जिसमें इमरान खान मियांवाली के लोगों को हॉकी ग्राउंड में होने वाली रैली में भारी संख्या में इकट्ठा होने की अपील करते दिख रहे है. 

प्राप्त हुई खबर में बताया गया है कि कराची में स्थित एक चुनाव ट्रिब्यूनल ने कराची से इमरान खान की उम्मीदवारी को चुनौती देने वाले एक आवेदन को खारिज कर दिया है. इसके बाद इमरान खान का चुनावों में हिस्सा लेने का रास्ता पूरी तरह से साफ हो चुका है. जानकारी के मुताबिक  इमरान खान के पंजाब, खैबर पख्तुनख्वा और सिंध में नेशनल असेंबली के पांच निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की उम्मीद भी जताई जा रही है.

रैली से पहले इमरान खान ने बताया है कि उन्होंने मियांवाली से अपने पार्टी के चुनाव अभियान को शुरू करने का फैसला इसलिए किया था क्योंकि वह इसी शहर के लोग थे जिन्होंने उन्हें राजनीति के अंदर आने में मदद की थी. उन्होंने याद किया कि 2002 में पहली बार मियांवाली से चुनाव जीतने के बाद वह राष्ट्रीय असेंबली के सदस्य चुने गए थे.

पाकिस्तान: आम चुनाव से पहले इस उम्मीदवार ने घोषित की 403 अरब रुपये की संपत्ति

अब तक की बड़ी सुर्खियां

अच्छा तो यह होता है प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स के ब्रीफ़केस में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -