पार्वती के लिए वरदान सिद्ध हुआ ये लॉकडाउन, जानिए क्यों?

Jun 09 2021 12:11 PM
पार्वती के लिए वरदान सिद्ध हुआ ये लॉकडाउन, जानिए क्यों?

पार्वती के लिए लॉकडाउन एक आशीर्वाद रहा है क्योंकि उन्हें एक नई चीजें सीखने को मिलीं। विभिन्न विशेषताओं वाले स्मार्ट फोन सहित विभिन्न गैजेट्स का उपयोग करना सीख चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि वह बहुत सारी फिल्में देखकर खुश थीं। उसने कबूल किया कि उसने अपने सह-कलाकारों की कुछ फिल्में नहीं देखीं, और इस तरह लॉकडाउन के दौरान कुछ दिलचस्प फिल्में देखने के लिए एक समय की व्हेल थी।

वह कहती हैं, मैं पिछले कुछ समय से काफी फिल्में देख रही हूं और फिल्म निर्माण के प्रति मेरा नजरिया बदल गया है। वह आगे कहती हैं, मैंने फिल्मों के तकनीकी और सौंदर्य संबंधी पहलुओं पर ध्यान देना और उनकी सराहना करना शुरू कर दिया है जैसे पहले कभी नहीं किया। कुछ दृश्यों में पात्रों के व्यवहार से लेकर प्रकाश व्यवस्था तक, मैं इस प्रक्रिया का काफी आनंद ले रही हूं। कहानी के प्रवाह की भविष्यवाणी और पटकथा का विश्लेषण और संवाद भी ऐसी चीजें हैं जिनमें मेरी गहरी दिलचस्पी है।

पार्वती को यह भी लगता है कि लॉकडाउन ने उन्हें जीवन में हर पल का आनंद लेने और चीजों को हल्के में न लेने की याद दिला दी। वह कहती हैं, "एक बार सामान्य स्थिति आने पर, मैं छोटी-छोटी यादों को संजोना सुनिश्चित करूंगी। हम हमेशा भविष्य के बारे में सोचते रहते हैं और वर्तमान की उपेक्षा करते हैं। हमें वर्तमान में जीना सीखना चाहिए।

रश्मि गोपीनाथ ने बदला अपना नाम...

केंद्र सरकार ने बंद करवाया पंजाबी सिंगर जैज़ी बी का ट्विटर अकाउंट, जानिए क्या है पूरा मामला

आध्या प्रसाद अपनी इस फिल्म में निभाएंगी वकील की भूमिका