रश्मि गोपीनाथ ने बदला अपना नाम...
रश्मि गोपीनाथ ने बदला अपना नाम...
Share:

कॉकटेल से कॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रश्मि गोपीनाथ की एक नई पहचान - उन्होंने अपना नाम बदलकर निविक्षा कर लिया है! उससे पूछें कि क्यों और नौजवान कहता है, “मुख्य कारणों में से एक यह है कि लोग मेरे नाम का उच्चारण नहीं कर पा रहे थे। मुझे अक्सर रेशमी या रेशमा कहा जाता था। इसलिए, मैं अपना नाम बदलना चाहता था। चूंकि मैं अंकशास्त्र में भी विश्वास करता हूं, इसलिए मैं निविक्षा नायडू के साथ गया। मुझे उस नाम को लिए हुए तीन महीने हो चुके हैं। हालाँकि, मैंने इसे कानूनी रूप से नहीं बदला है। निविक्षा मेरा स्क्रीन नेम होगा।"

अभिनेत्री, जो वर्तमान में बैंगलोर में है, उन्होंने अब तेलुगु और कन्नड़ उद्योगों में कुछ फिल्में साइन की हैं। “मैंने तालाबंदी से ठीक पहले अजय नाली द्वारा निर्देशित एक तेलुगु-हिंदी द्विभाषी की शूटिंग पूरी की। यह एक जासूसी थ्रिलर है और इसमें निर्देशक रवि बाबू अहम भूमिका में हैं। जबकि कन्नड़ अभिनेता राज सूर्य नायक की भूमिका निभाते हैं, मैं मुख्य भूमिका निभाता हूं। हालांकि यह एक थ्रिलर है, फिल्म में मेरे और अभिनेता अजय के बीच एक प्यारा भाई-बहन की भावना का कोण है, ”निविक्षा कहती हैं, जिन्होंने अपनी भूमिका के लिए बाइक चलाना सीखा। "सवारी कौशल ने मेरी कन्नड़ फिल्मों में से एक में भी मेरी मदद की।

हालाँकि उनके पास अन्य भाषाओं की फिल्मों से भरा हुआ है, निविक्षा ने कॉलीवुड में अपनी अगली फिल्म साइन नहीं की है। “कॉकटेल के बाद, मुझे कुछ प्रस्ताव मिले, लेकिन कोई भी भूमिका पर्याप्त नहीं थी। मैं सिर्फ हीरो की लव इंटरेस्ट नहीं निभाना चाहता। मुझे पता है कि एक नवागंतुक के लिए शुरुआत में वास्तव में अच्छे पात्रों को लेना मुश्किल होता है, और मैं भी पसंद नहीं करना चाहता। लेकिन मैं किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में नहीं जाना चाहता जो केवल एक विशेष प्रकार की भूमिका करता है। इसलिए मैं अपना समय बेहतरीन फिल्मों में करने के लिए निकाल रही हूं जो मेरे रास्ते में आती हैं।

क्या मिजोरम में आ गई कोरोना की तीसरी लहर ? 203 नए संक्रमितों में 52 बच्चे शामिल

मूवी धड़कन के स्टाइल में सुनील शेट्टी ने किया शिल्पा को बर्थडे विश, वायरल हुई तस्वीर

वकील की पत्नी को किडनैप करके बदमाशों ने मांगी 1 करोड़ की फिरौती, यूपी पुलिस ने छुड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -