पृथ्वीराज के सह-अभिनेता को कोरोना वायरस
पृथ्वीराज के सह-अभिनेता को कोरोना वायरस
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता पृथ्वीराज की आगामी महत्वाकांक्षी फिल्म 'अबुझीविथम' का हिस्सा है, इसके साथ ही कोविद -19 पर संदेह कर रहा है।इसके अलावा अभिनेता के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता डॉ.आलिब अल बलुशी बीते एक सप्ताह से जॉर्डन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही ओमानी समाचार पोर्टल के साथ बात करते हुए, डॉ तालिब ने खुलासा किया कि वह मृत सागर के पास एक होटल में घर से बाहर है, इसके साथ ही क्योंकि जॉर्डन हवाई अड्डे से उड़ान सेवाएं अस्थायी रूप से रुकी हुई हैं।

वहीं एक अनुवादक और संयुक्त अरब अमीरात का एक अन्य अभिनेता भी अवलोकन के अधीन हैं।वहीं "हम जॉर्डन में फंसे हुए हैं, जहां हम 'अज़ुजीविथम' के निर्माण के लिए आए थे, जो आशीर्वाद द्वारा एक भारतीय फीचर फिल्म थी," तालिब ने कहा। aadujeevitham उनके बयान के मुताबिक , टीम बीते एक हफ्ते से वादी रम के आसपास और इसके आश्चर्यजनक रेगिस्तान परिदृश्य के लिए प्रसिद्ध एक संरक्षित क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग कर रही है, जिसमें पृथ्वीराज, ब्लेसी और कई अन्य लोग मौज़ूद हैं।

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि अन्य कलाकारों और चालक दल सुरक्षित हैं, क्योंकि शूट स्थान को अतिचारियों के लिए अनुमति नहीं है।इसके साथ ही 'औदुजीविथम' में पृथ्वीराज, नजीब के रूप में, सऊदी अरब में एक भारतीय आप्रवासी कार्यकर्ता है। वहीं  इस फिल्म के लिए अभिनेता ने लगभग 30 किलो वजन कम किया है।

प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल

राजित कुमार के बिगबॉस से बेघर होने के बाद मोहनलाल को किया ट्रोल

दिव्या उन्नी ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -