पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान
पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं ऐसे में सभी हनीमून मनाने भी निकल चुके हैं. जी हाँ, वही टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की यंग सास सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान ने भी बीते दिनों शादी की और अब इन दिनों वह अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं. जी हाँ, उन्होंने अपनी इस एंजॉयमेंट को अपने फैंस के साथ साझा किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो शानदार हैं.

उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Some lovely moments वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है First candle light lunch date....

आप सभी को बता दें कि वह अपने पति के साथ जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. पारुल ने अपनी जो भी तस्वीरें शेयर की हैं सभी बहुत शानदार दिखाई दे रहीं हैं. एक तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं Every derivation of excellence comes with a perfect skill, your skill is in creating perfect pictures of people. And you’re really appreciated for your beautiful work. I’m at awe at how your photographs amuse me,wishing you the best of luck forever and always from bottom of our heart.

यह तस्वीर उनकी शादी की है जो सबसे ख़ास रही थी. पारुल ने 12 दिसंबर को एक्टर चिराग के साथ मंदिर में शादी की थी जो बहुत शानदार रही थी.

देवदास बनना चाहता हैं टीवी का यह मशहूर एक्टर

नए साल पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाखो मांग रहे हैं टीवी स्टार्स, सपना चौधरी की फीस सुनकर लगेगा झटका

पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -