पार्टी एक विवाद अनेक, जिला उपाध्यक्ष व मंडल अध्यक्ष में हुई हाथापाई
पार्टी एक विवाद अनेक, जिला उपाध्यक्ष व मंडल अध्यक्ष में हुई हाथापाई
Share:

श्योपुर/ब्यूरो। जिले में बीजेपी के दो नेताओं के बीच मनमुटाव सोमवार को मारपीट में बदल गया। बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष व उसके गुर्गों ने मंडल अध्यक्ष की बीच बाजार जमकर पिटाई कर दी, जिससे मंडल अध्यक्ष लकी सुमन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, पमानपुर के बीजेपी मंडल अध्यक्ष द्वारा पार्टी के कार्यक्रम की तैयारी कर रहे थे। लेकिन भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नरेश मीणा को कार्यक्रम की सूचना पहले से नहीं देने पर वो भड़क गए और अपने गुर्गों को बुलाकर सोईकला कस्बे में चलती हुई बाइक से खींचकर बीच बाजार मंडल अध्यक्ष लकी सुमन की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना को देखकर वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

घायल मंडल अध्यक्ष को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस तरह बीच बाजार बीजेपी के नेता द्वारा अपनी ही पार्टी के नेता से मारपीट करना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस घटना ने जिले में नेताओं के बीच कलह और आंतरिक गुटबाजी की पोल खोल दी है। वहीं एसडीओपी का कहना है कि, पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने लकी सुमन के साथ मारपीट की है। मामला दर्ज करके जांच कराई जा रही है।

450 करोड़ की लागत से होगा स्टार्टअप पार्क का निर्माण

कभी हैरी पॉटर बन जीता सबका दिल...अब ऐसे दिखते है Daniel Radcliffe

दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी पर लुटेरों का धावा, 23.5 KG सोना और 11.5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -